AtalHind
कैथलक्राइमटॉप न्यूज़

फैक्ट्री मालिक की हत्या की आरोपी महिला और नाबालिग गिरफ्तार

फैक्ट्री मालिक की हत्या की आरोपी महिला और नाबालिग गिरफ्तार

kaithal

कैथल, 16 फरवरी (अटल हिन्द ब्यूरो ) शिव कालोनी में फैक्ट्री मालिक की हत्या करने के मामले की जांच थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई विजय कुमार की टीम द्वारा करते हुए महिला आरोपी गांव धमतान साहिब निवासी काजल तथा कैथल की एक कालोनी निवासी 17 वर्षीय नाबालिग को पकड़ा गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बालाजी कालोनी कैथल निवासी मृतक की पत्नी नरेश कुमारी की शिकायत अनुसार उसका पति सतीश कुमार अपने परिवार के साथ बालाजी कॉलोनी में रहता था। उसके पति की शिव कॉलोनी में व्यर्थ प्लास्टिक से पाइप बनाने के लिए दाना बनाने की फैक्ट्री है।

 phaiktree maalik kee hatya kee aaropee mahila aur naabaalig giraphtaar 8 फरवरी को जब देर शाम तक उसका पति घर नहीं आया तो उसने फोन पर बातचीत की। इस दौरान फैक्ट्री में काम करने वाले अंकित ने फोन उठाया और कहा कि आज सतीश घर नहीं आएगा, क्योंकि पहले भी कई बार वह फैक्ट्री में ही सो जाता था। ऐसे में उसने दोबारा फोन नहीं किया।

Woman and minor accused of murder of factory owner arrested पत्नी ने बताया कि सुबह उसे सूचना मिली की सतीश की फैक्ट्री में मौत हो गई है। वहां जाकर देखा तो सतीश के सिर में किसी नुकीले और भारी हथियार अथवा औजार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। जिस बारे थाना सिविल लाइन में हत्या संबंधी मामला दर्ज किया गया था।

एसएचओ ने बताया कि दोनो आरोपी उसी फैक्ट्री में काम करते थे। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में पहले ही आरोपी अंकित व कर्ण को गिरफ्तार करके 3 तीन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। काजल अंकित की पत्नी है जो इस आपराधिक षडयंत्र में शामिल थी। उसके कब्जे से 24 हजार 966 रुपये बरामद किए गए। तथा हत्या की वारदात में शामिल नाबालिग के कब्जे से भी 26 हजार 467 रुपये बरामद किए गए। महिला आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत तथा नाबालिग को बाल सुधार गृह करनाल भेज दिया गया।

Advertisement

Related posts

सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के कार्यरत जज को उसके पद से हटाना आसान नहीं है

atalhind

KARNAL NEWS-करनाल की दो लड़कियां एक दूसरे करती है इतना प्यार की जा पहुंची अदालत

editor

ढोंगी साधुओं के लिये एक आईना हैं गुरुनानक देव

editor

Leave a Comment

URL