AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़मनोरंजनहरियाणा

Spa Center News-आ रही थीं अजीबोगरीब आवाजें कमरे में मिले 17 लड़कियां और 7 लड़के

आ रही थीं अजीबोगरीब आवाजें कमरे में मिले 17 लड़कियां और 7 लड़के

गुरुग्राम. . दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हरियाणा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. हरियाणा पुलिस ने एक साथ पांच स्पा सेंटरों में छापा(raid on spa centers) मार कर 17 लड़कियों के साथ 7 लड़कों को गिरफ्तार किया है. हरियाणा पुलिस के मुताबिक, हाल के दिनों में यह सबसे बड़ी कार्रवाई है. गुरुग्राम पुलिस ने एक साथ छापेमारी कर देह व्यापार के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में के गाजियाबाद, फरीदाबाद और नोएडा में भी स्पा सेंटरों पर देह व्यापार होने की खबरें की अक्सर आती रहती हैं.Strange sounds were coming. 17 girls and 7 boys were found in the room.
पिछले दिनों हरियाणा पुलिस को जानकारी मिली थी की गुरुग्राम के पांच स्पा सेंटर पर देह व्यापार का काला खेल हो रहा है. सोमवार शाम को पुलिस ने प्लान तैयार किया और इसके तहत ग्राहक बन कर पहुंची. इस पूरी कार्रवाई में पुलिस की पांच टीमें लगाई गईं. इस कार्रवाई में पुलिस ने 17 युवतियों को छुड़ाया. पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि बीते कई महीनों से स्पा सेंटर में रुपये लेकर देह व्यापार का काम कर रही थी.
Advertisement
स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार
हरियाणा पुलिस (HARYANA POLICE)ने मानेसर थाने में स्पा सेंटर के पांच मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. इस छापेमारी में स्पा सेंटर(Spa Center )में काम करने वाले कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मानेसर पुलिस ने सोमवार को स्पा सेंटर देह व्यापार की सूचना पर सोमवार शाम को स्पेशल ऑफिसर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया. पांच पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में तैयार किया गया और सभी को 2000-2000 रुपये देकर नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया.
17 युवतियां पकड़ी गईं
पुलिस की छापेमारी के दौरान ग्राहक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं. पलिस की पहली टीम ने छापेमारी की तो वहां पर छह लड़कियां और चार ग्राहक मिले. सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी में तीन युवतियां और दो ग्राहक मिले, न्सू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान तीन युवतियां और एक ग्राहक मिले, जेड-ब्लैक स्पा सेंटर में भी युवतियां और ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिले.
गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police)ने इस छापेमारी पर कहा कि छह महीने से स्पा सेंटर में देह व्यापार का खेल चल रहा था. देह व्यापार का कारोबार की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कई टीमें तैनात की और छापेमारी कर अलग-अलग स्पा सेंटर से युवतियों को बरामद किया है. छापेमारी के दौरान पांच स्पा सेंटर से 17 युवतियों को रेस्क्यू करने के साथ-साथ उसके संचालकों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पांच स्पा सेंटर के मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है
Advertisement
सोमवार शाम को पांच टीमें इस काम में लगाई गई. पहली टीम सेक्टर-2 स्थित आम्रपाली की बिल्डिग में पहुंची. दूसरी टीम सिल्की स्पा सेंटर पहुंची, तीसरी टीम न्यू आरोमा स्पा सेंटर पहुंची, चौथी टीम न्यू पैलेस स्पा और पांचवी टीम जेड ब्लैक स्पा सेंटर पहुंची. इन सभी स्पा सेंटर पर छापेमारी के दौरान ग्राहक और युवतियां मिलीं.
Advertisement

Related posts

तीन अंतर्राज्यीय शातिर अपराधियों को दबोचा

admin

हरियाणा सरकार को खोरी गांव के एक लाख निवासियों को क्यों बेदखल नहीं करना चाहिए

admin

 27 सितंबर को भारत बंद लोहा रॉड, हॉकी, बैट, स्टीक, लाठी, डंडे इत्यादि लेकर नहीं चलने दिया जाएगा-एसपी 

atalhind

Leave a Comment

URL