AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़

 युवक की हत्या, 50 से ज्यादा बार चाकू से किए वार, हत्या के बाद आरोपी खुशी में नाचने लगा

युवक की हत्या, 50 से ज्यादा बार चाकू से किए वार, हत्या के बाद आरोपी खुशी में नाचने लगा

 

आरोपी और पीड़ित दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। आरोपी पहले पीड़ित के पास गया और बिरयानी खरीदने के लिए 350 रुपए मांगने लगा

Advertisement

 

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां महज 350 रुपए के लिए एक लड़के ने दूसरे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने एक दो बार नहीं बल्कि 60 बार युवक पर चाकू से वार किया।

Advertisement

 

आरोपी के सिर पर इस हद तक खून सवार था कि उसने नाबालिग की गर्दन काटने की कोशिश की औऱ उसके सिर पर लात भी मारी। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को अंजाम दिया गया।

वहीं पुलिस ने 16 साल के आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वो स्कूल ड्रॉप आउट है और दिल्ली में अपने माता पिता के साथ रहता है। उसके माता पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। जानकारी के मुताबिक हत्या के दौरान वो नशे की हालत में था। वहीं पीड़ित अपनी मां के साथ जाफराबाद के पास रहता था।

Advertisement

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। आरोपी पहले पीड़ित के पास गया और बिरयानी खरीदने के लिए 350 रुपए मांगने लगा। पीड़ित ने देने से मना किया तो उसने उससे पैसे छीनने की कोशिश की जिसके बाद दोनों में झड़प हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसका गला दबा कर बेहोश कर दिया।

 

delhi latest crime delhi latest news delhi police Murder

Advertisement
Advertisement

Related posts

ज़मानत देने के लिए कठिन शर्तें लगाना ज़मानत से इनकार करने के समान: सुप्रीम कोर्ट

admin

पंडित लख्मीचंद फिल्म से हरियाणवी कल्चर को प्रोत्साहनः यशपाल शर्मा

atalhind

छात्रा से गैंगरेप करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं का यूपी पुलिस ने कोर्ट से तीनों अभियुक्तों का रिमांड क्यों नहीं मांगा?

editor

Leave a Comment

URL