AtalHind
क्राइम (crime)गुरुग्राम (Gurugram)

सीएम फ्लाइंग के द्वारा छापे में यह अवैध रसोई गैस  सिलेंडर बरामद 

10, 20, 50, 100 नहीं पूरे 386 रसोई गैस के अवैध सिलेंडर

सीएम फ्लाइंग के द्वारा छापे में यह अवैध रसोई गैस  सिलेंडर बरामद
जमालपुर में की जा रही थी इन गैस सिलेंडर की बिक्री
ट्रक चालक और ट्रक मालिक के खिलाफ पुलिस में हुआ मामला दर्ज
ATAL HIND
गुरुग्राम 12 दिसंबर । विवाह शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में घर के अलावा विवाह समारोह में खाना इत्यादि बनाने के लिए रसोई गैस सिलेंडरों की जबरदस्त मांग बनी हुई है । मुख्यमंत्री उड़न दस्ता के द्वारा नियमित अंतराल पर अवैध रसोई गैस के सिलेंडर शिकायत मिलने पर बरामद भी किया जा रहे हैं ।
इसी कड़ी में 10, 20, 50, 100 नहीं पूरे 386 रसोई गैस के अवैध सिलेंडर बरामद किए गए हैं । इन सिलेंडरों में रसोई गैस से भरे और खाली सिलेंडर दोनों प्रकार के बताए गए हैं । उपलब्ध जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री उड़न दस्ता को जानकारी प्राप्त हुई की पटौदी क्षेत्र में जमालपुर इलाके में एक ट्रक में बड़ी संख्या में रसोई गैस के अवैध सिलेंडर रखकर उनकी बिक्री की जा रही है । यह ट्रक जमालपुर में ही एक पेट्रोल पंप के पास मौजूद बताया गया। जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता के सब इंस्पेक्टर महावीर और सब इंस्पेक्टर सतवीर सिंह के अलावा खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी राजवीर ने दलबल के साथ बताए गए स्थान पर छापा मारा।
जब यह अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची तो जानकारी बिल्कुल सही पाई गई । मौके पर भारत गैस लिखा हुआ एक ट्रक मौजूद पाया गया । बड़ी संख्या में रसोई गैस के सिलेंडर ट्रक में मौजूद थे और बड़ी संख्या में ही गैस के सिलेंडर नीचे भी रखे हुए थे। मौके पर मिले ट्रक चालक छोटेलाल से जब ट्रक और गैस सिलेंडर के विषय में जानकारी मांगी गई तो उसने बताया ट्रक मालिक जमालपुर गांव का ही रहने वाला है तथा रसोई गैस सिलेंडर संबंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। इसके बाद ट्रक चालक और ट्रक मालिक के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज करवा दिया गया।

Advertisement

Related posts

लड़कों के झुण्ड ने बिना लड़की को छुए किया ऑनलाइन गैंगरेप ,दुनिया में पहला मामला दर्ज हुआ

editor

नरेंद्र मोदी का मंत्री  अजय मिश्रा केंद्रीय मंत्री बनने से पहले हत्यारोपी व  बड़ा अपराधी रहा है 

atalhind

पंचायत ने भरी हुंकार … मुस्लिमों का करें बहिष्कार !

admin

Leave a Comment

URL