AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़राजस्थान

4 दोस्त भिड़े, गुस्से में आकर साथी लड़की पर चढ़ा दी कार, कुचलकर मार डाला

4 दोस्त भिड़े, गुस्से में आकर साथी लड़की पर चढ़ा दी कार, कुचलकर मार डाला

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज एक खौफनाक वारदात सामने आई. यहां चार दोस्त पार्टी करके सुबह होटल से निकले. लेकिन रास्ते में उनमें झगड़ा हो गया. इस पर एक दोस्त ने एक लड़की और उसके दोस्त पर कार चढ़ाकर उनको रौंद डाला. बाद में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. वहां घायल लड़की ने दम तोड़ दिया. लड़की का दोस्त गंभीर से रूप से घायल है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार चढ़ाने के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

4 friends fought, got angry and ran the car over their friend’s girl, crushed her to death एक दिन पहले भी हुई थी खौफनाक वारदात
उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले क्रिसमस के मौके पर जयपुर के चित्रकूट इलाके में चेन स्नेचिंग की खौफनाक वारदात सामने आई थी. वहां एक चेन स्नेचर ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसका मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया. लेकिन वह महिला अपना मंगलसूत्र बचाने लिए चेन स्नेचर से भिड़ गई. इस पर चेन स्नेचर ने महिला को सड़क पर गिरा दिया और उसे घसीटा. इस वारदात का भी सीसीटीवी फुटेज मंगलवार को सामने आया है.

JAIPUR NEWSपुलिस के अनुसार वारदात जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में गिरधर मार्ग पर हुई. वहां स्थित एवरलैंड विश होटल से चार दोस्त जयपुर का मंगेश अरोड़ा, झुंझुनूं का राजकुमार जाट, मध्यप्रदेश की उमा सुथार और एक अन्य युवती पार्टी करके मंगलवार को सुबह पांच बजे निकले. उसके बाद सड़क पर चारों के बीच झगड़ा हो गया. इस पर मंगेश अरोड़ा और एक युवती कार में बैठ गए.

इलाज के दौरान लड़की ने तोड़ा दम
उन्होंने बाहर खड़े राजकुमार और उमा पर कार चढ़ा दी. कार की टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिरा. वहीं कार उमा के ऊपर से निकल गई. यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कार चढ़ाने के बाद आरोपी फरार हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान उमा की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल राजकुमार का कहना है कि मंगेश ने उमा के साथ बदतमाजी की थी. इससे उनके बीच झगड़ा हो गया था. मंगेश ने पहले उसे बेसबॉल से मारने की कोशिश की. उसके बाद कार चढ़ा दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Advertisement

Related posts

यति नरसिंहानंद के अनुयायी ने केजरीवाल को गोली मारने की धमकी दी, मुस्लिमों के ख़िलाफ़ हिंसा की बात

admin

राजनीतिक दलों की अज्ञात स्रोतों से आय बढ़कर 72% हो गई बीते  चार साल में 

editor

किरण चौधरी ने खोली कांग्रेस में चल रहे खेल की पोल

atalhind

Leave a Comment

URL