AtalHind
क्राइम फरीदाबाद हरियाणा

दूध गिरने पर मां ने दो बच्चों को पीटकर बाहर निकाला, -गिरफ्तार हुई महिला

दूध गिरने पर मां ने दो बच्चों को पीटकर बाहर निकाला, -गिरफ्तार हुई महिला

फरीदाबाद। मां द्वारा बच्चों को पीटने की वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि घटना करीब 10 दिन पहले की है सारन थाना एरिया में एक महिला ने दूध बिखर जाने पर अपने दो बच्चों को बेरहमी से पीटा और कपड़े उतार कर दोनों को घर से बाहर कर दिया और इस सारी घटना का बच्चों की मम्मी आरोपी महिला ने वीडियो भी बना लिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस कमश्निर ओपी सिंह ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए थाना सारन प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई कर महिला आरोपी को गिरफ्तार करने के नर्दिेश दिए।पुलिस कमश्निर ओपी सिंह ने कहा कि माता-पिता के द्वारा की गई इस तरह की घटना बड़ी ही शर्मनाक है अगर माता-पिता बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार घर में करते हैं तो अगर बाहर अन्य व्यक्ति बच्चों के साथ गलत व्यवहार करेगा तो बच्चे अपने माता-पिता को अपने परेशानी बारे नहीं बता पाएंगे। इस तरह की घटना से बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास पर गहरा असर पड़ता है इंसान उम्र में चाहे कितना ही बड़ा हो जाए वह जिंदगी भर सीखता रहता है। बच्चे भी अपनी गलतियों से सीखते हैं। बच्चों के साथ घर में अच्छा व्यवहार करना बच्चों को अच्छी दिशा में चलने के लिए प्रेरित करता है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

राजू जुलानी खेड़ा और विशाल मुकिमपुरा जैसे कार्यकर्ता  देवीलाल परिवार की सबसे बड़ी ताकत

atalhind

181 मामलों में 205 आरोपी गिरफ्तार,26 लाख 20 हजार 800 रुपए मूल्य की चोरीशुदा जनसंपत्ती बरामद

admin

कैथल पोलिस ने 23 व्यक्तियों के गुम हुए करीब 3.50 लाख रुपए मूल्य के मोबाइल फोन बरामद कर फोन मालिकों को वापस किये

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL