AtalHind
रोहतकवायरल विडियोहरियाणा

लड़कियों के बीच गैंगवार हरियाणा में पहली बार रोहतक में हुई  ,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रोहतक में छात्राओं के दो गुटों के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी सा वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोहतक के डीएलएफ कॉलोनी के एक चौक का है। इस वीडियो में छात्राओं के दो गुटों में जबरदस्त झड़प हो रही है।

 

 

Advertisement

वायरल वीडियो में आठ छात्राएं एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाती दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि छात्राएं पास के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती हैं। वहीं पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद बाहर निकलते ही उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया।

दरअसल, डीएलएफ कालोनी की मुख्य सड़क का यह वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है। इसमें छात्राएं कमर पर बैग लटकाए हुए हैं और उनके बीच जमकर मारपीट हो रही है। सरेराह मारपीट का मामला देख वहां पर भीड़ भी जमा हो गई। एक व्यक्ति ने छात्राओं को समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन छात्राएं उसकी सुनने को तैयार नहीं थीं।

जिस समय छात्राएं आपस में मारपीट कर रही थीं तभी करीब 22 सेकेंड का यह वीडियो राह चलते व्यक्ति ने बनाया है। य इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि छात्राएं एक-दूसरे को जमकर गाली-गलौच दे रही है और एक-दूसरे के बाल पकड़कर भी खींच रही है।

Advertisement

सड़क पर मारपीट के इस तरह के मामले अक्सर छात्र गुटों के बीच दिखाई देते हैं, लेकिन छात्राओं के बीच सरेराह मारपीट का यह मामला काफी चर्चाओं में है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है।

Advertisement

Related posts

बच्चों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करना मुख्य उद्देश्यः एसपी उपासना

editor

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

admin

खुद को सुप्रीम कोर्ट और केंद्र सरकार से ऊपर समझ रही खट्टर सरकार,परिवार पहचान पत्र पर कोर्ट में घेरे में खट्टर सरकार

admin

Leave a Comment

URL