AtalHind
रोहतक वायरल विडियो हरियाणा

लड़कियों के बीच गैंगवार हरियाणा में पहली बार रोहतक में हुई  ,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रोहतक में छात्राओं के दो गुटों के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी सा वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोहतक के डीएलएफ कॉलोनी के एक चौक का है। इस वीडियो में छात्राओं के दो गुटों में जबरदस्त झड़प हो रही है।

 

 

Advertisement

वायरल वीडियो में आठ छात्राएं एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाती दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि छात्राएं पास के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती हैं। वहीं पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद बाहर निकलते ही उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया।

दरअसल, डीएलएफ कालोनी की मुख्य सड़क का यह वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है। इसमें छात्राएं कमर पर बैग लटकाए हुए हैं और उनके बीच जमकर मारपीट हो रही है। सरेराह मारपीट का मामला देख वहां पर भीड़ भी जमा हो गई। एक व्यक्ति ने छात्राओं को समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन छात्राएं उसकी सुनने को तैयार नहीं थीं।

जिस समय छात्राएं आपस में मारपीट कर रही थीं तभी करीब 22 सेकेंड का यह वीडियो राह चलते व्यक्ति ने बनाया है। य इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि छात्राएं एक-दूसरे को जमकर गाली-गलौच दे रही है और एक-दूसरे के बाल पकड़कर भी खींच रही है।

Advertisement

सड़क पर मारपीट के इस तरह के मामले अक्सर छात्र गुटों के बीच दिखाई देते हैं, लेकिन छात्राओं के बीच सरेराह मारपीट का यह मामला काफी चर्चाओं में है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल अदालत ने तीन आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा 

admin

अंधेरगर्दी का हरियाणा में सबसे विलक्षण नजारा,एथलेटिक ट्रैक के बीचों-बीच मैदान में छोड़ दिया  बिजली का खंभा

admin

दोगुणी आमदनी की राह पर चल रहा है खेड़ी गुलाम अली का किसान लखविंदर, 

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL