AtalHind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़

हरियाणा  बदमाशों का राज ,पैसे भी तू लगाएगा,ठेके भी तू लेगा और हमारा होगा 50 प्रतिशत हिस्सा समझा  बदमाशों की दबंगई

हरियाणा  बदमाशों का राज ,पैसे भी तू लगाएगा,ठेके भी तू लेगा और हमारा होगा 50 प्रतिशत हिस्सा समझा
बदमाशों की दबंगई
पटौदी पालिका चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल को धमकी
मंगलवार को दोपहर घर पर बाइक सवार युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
एक दिन पहले सोमवार को विदेशी नंबर वाले फोन से दी गई थी धमकी
क्हा तेरे भाई नवीन और ऑस्ट्रेलिया में पढ़ रहे बेटे की कर ली है रेकी

फतह सिंह उजाला
पटौदी । बीते कुछ दिनों से पटौदी क्षेत्र में शराब के कारोबार में आधिपत्य जमाने के लिए एक प्रकार से होड़ सी लगी दिखाई दे रही है । कुछ दिन पहले ही गांव खोड में भी शराब कारोबारी दो भाइयों की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी ।
हालांकि दो भाइयों की हत्या के मामले में भी शराब कारोबार में अपना दबदबा बनाने का मामला सुर्खियों में रहा । वही इस मामले में हमलावरों को भी काबू किया जा चुका है ।
अब ताजा घटनाक्रम में पटौदी नगर पालिका के चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल को फोन पर धमकी दी गई कि शराब के ठेके भी तू ही लेगा हमारा 50 प्रतिशत हिस्सा होगा और पैसे भी तू ही लगाएगा ।
यह धमकी चंद्रभान सहगल को एक दिन पहले सोमवार को विदेशी फोन नंबर से दी गई। इसके एक दिन बाद मंगलवार को दोपहर में लगभग सवा 12 बजे बाइक सवार दो युवकों के द्वारा चंद्रभान सहगल के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई और फायरिंग करके दोनों हमलावर बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए ।
चंद्रभान सहगल के घर पर ताबड़तोड़ की गई फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है । इस पूरे घटनाक्रम में चंद्रभान सहगल की शिकायत पर पटौदी थाना में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं सहित शस्त्र अधिनियम के तहत हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस की विभिन्न टीमों के द्वारा पहचान सहित तलाश आरंभ कर दी गई है ।

पटौदी थाना में दर्ज करवाई गई शिकायत में पटौदी नगर पालिका के चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल पुत्र मेहरचंद निवासी वार्ड नंबर 8 पटौदी के द्वारा कहा गया है कि उनका शराब का कारोबार है।
11 अप्रैल को लगभग 11 . 54 बजे एक विदेशी नंबर से फोन कॉल आई , लेकिन आवाज साफ नहीं सुनाई दे रही थी । उसी फोन नंबर से वॉइस मैसेज किया गया कि चंद्रभान बात कर लेगा, तो ठीक रहेगा ।
तेरे भाई नवीन और तेरा बेटा जो आस्ट्रेलिया में पड़ रहा है, सारी रेकी कर ली है। चंद्रभान सहगल के मुताबिक फोन करने वालों ने धमकी देते हुए कहा कि ठेकों में 50 प्रतिशत हिस्सा चाहिए। सभी ठेकों पर अजय जैलदार का नाम होगा ।
इसके बाद मंगलवार को लगभग 12. 15 बजे दो युवक मोटरसाइकिल पर घर पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग की गई । फायरिंग किया जाने के कुछ ही देर बाद फोन आया, चंद्रभान कहां है मैं तेरे घर खड़ा हूं रोहित बोल रहा हूं ।
उसके बाद गोल्डी बराड़ बात करता है वह फोन पर कहता है कि ठेके भी लेगा और हमारा हिस्सा भी नहीं होगा तो सारे परिवार की जिम्मेदारी तेरी होगी ।
इतना सब सुनने के बाद में चंद्रभान सहगल ने जवाब दिया कि ठेके तुम ले लो, मैं शराब कारोबार का काम बिल्कुल छोड़ दूंगा । लेकिन फोन करने वालों ने धमकी देते हुए कहा कि ठेके भी तू ही लेगा और हमारा 50 प्रतिशत हिस्सा होगा ।
पैसे भी तू ही लगाएगा नहीं तो एक हफ्ते में रिजल्ट देख लेना । यह सब बातें अपने आप को रोहित बताते हुए फोन पर कही गई ।

जैसे ही पालिका चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया जाने की घटना की जानकारी लोगों को मिली तो मौके पर परिचित लोग भी पहुंचना आरंभ हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही पटौदी थाना प्रभारी और पटौदी एसीपी भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा हालात का जायजा लिया समाचार लिखे जाने तक इलाके के डीसीपी के पहुंचने की सूचना थी, लेकिन वह पहुंचे या नहीं पहुंचे इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है ।

 

Advertisement

 

सीसीटीवी में कैद यह पूरी वारदात
पालिका चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार दो युवक फायरिंग करने से पहले घर के दोनों तरफ चक्कर लगाते हैं ।
जिस बाइक पर यह दोनों युवक सवार थे, वह बिना नंबर की बाइक थी और लाल रंग की शर्ट पहने युवक बाइक चला रहा था । दूसरा युवक पीछे बैठा हुआ था, दोनों युवक घर के बाहर बाइक रोककर उतरते हैं और निशाना लगाकर मकान पर बेखौफ तरीके से ताबड़तोड़ फायरिंग करके बाइक पर बैठ मौके से फरार हो जाते हैं ।
एक युवक जोकि टोपी पहने तथा मास्क लगाए हुए था वह जाते-जाते भी बाइक पर बैठे हुए फायरिंग करता हुआ सीसीटीवी में देखा जा सकता है ।

Haryana, the secret of miscreants, you will spend money, you will also take contracts and we will understand 50 percent share
bully of rogues

मौके पर पहुंचे एमएलए जरावता
पटौदी पालिका चेयरमैन और शराब कारोबारी चंद्रभान सहगल के घर पर जानलेवा हमले सहित फायरिंग की जानकारी मिलते ही पटौदी के एमएलए सत्य प्रकाश जरावता भी पहुंचे और पीछले कुछ दिनों से इस प्रकार की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात करने के साथ ही डीजीपी हरियाणा से स्वयं बात करते हुए पीड़ित पालिका चेयरमैन चंद्रभान सहगल की भी बात करवाई ।
जरावता ने डीजीपी से अनुरोध किया है कि पटौदी नगर पालिका क्षेत्र में जल्द से जल्द पुलिस चौकी स्थापित की जाए और कम से कम आधा दर्जन अतिरिक्त वाहन पेट्रोलिंग के लिए उपलब्ध करवाएं जाए । पुलिस चौकी के लिए पुराना पुलिस थाना परिसर सबसे उपयुक्त स्थान हो सकता है ।
उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना तथा अपराधिक तत्वों पर लगाम कसना शासन प्रशासन की पहली प्राथमिकता है । इस मामले में किसी भी प्रकार की कोताही सहन नहीं की जा सकती । क्योंकि नया थाना पटौदी नगर पालिका क्षेत्र से बाहर हुड्डा सेक्टर में मौजूद है । उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से बात कर कहा गया है कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।
Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

एमडीएन स्कूल के संचालक सुरेश की मौत,उचाना में तीन घंटे तक रहा जाम, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम पहुंचे मौके पर

admin

हैदराबाद एनकाउंटर पर झूठ बोलती पुलिस चार लोगों को मारना पुलिस की सोची समझी रणनीति

admin

हरयाणा के 31 मामलों सहित भारत में 2014-19 के बीच राजद्रोह के 326 मामले दर्ज हुए, महज़ छह लोगों को मिली सज़ा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL