AtalHind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़

 लूट लिए एक करोड़,,हरियाणा पोलिस मनोहर ,अनिल विज की सुरक्षा में लगी है ,,,,आम नागरिक अपनी सुरक्षा खुद करें

 लूट लिए एक करोड़,,हरियाणा पोलिस मनोहर ,अनिल विज की सुरक्षा में लगी है ,,,,आम नागरिक अपनी सुरक्षा खुद करें
घटना साइबर सिटी गुरूग्राम के व्यस्त रहने वाले सुभाष चौक की
दिनदहाड़े एक करोड़ लूट की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप
लुटेरों की पहचान और पकड़ने के लिए शहर व आसपास नाकाबदी
लूट की जानकारी मिलते ही सीपी कला रामचंद्रन पहुंची मौके पर

======फतह सिंह उजाला =====

गुरुग्राम ।हरियाणा में ये क्या हो रहा है ,,,,,हरियाणा में सत्ता गुंडों के हाथ ,,,,जब चाहा किसी को मार दिया ,,जब चाहा करोड़ों रूपये लूट भागे ,,हरियाणा पोलिस मनोहर ,अनिल विज की सुरक्षा में लगी है ,,,,आम नागरिक अपनी सुरक्षा खुद करें रोहतक लूट मुख्यमंत्री दौरा ,गुरुग्राम लूट उपराज्यपाल दौरा ?दरअसल अपराधी जान गए हैं कि पुलिस तो व्यस्त है अतिविशिष्ट लोगों की ड्यूटी निभाने में , और यही उपयुक्त समय है लूट, चोरी, डकैती, हत्त्या जैसी वारदातों को अंजाम देने का तो लगे हैं लाभ उठाने में योजनाबद्ध तरीके से घटनाओं को अंजाम देने में शायद – है जी ?

सोमवार को राज्य के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय गुरुग्राम शहर में ही मौजूद रहे । ऐसे में साइबर सिटी की हाईटेक पुलिस का पूरी तरह से सक्रिय असैर चाकचौबंद रहना भी स्वाभाविक माना जाता जा सकता है । सामान्य तौर पर भी शहर के महत्वपूर्ण स्थानों और चौराहों पर नाकाबंदी कर पुलिस मुस्तैद रहती है ।
इतना सब कुछ होने के बावजूद शातिर लुटेरे अपनी योजना में कामयाब रहते हुए पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं । सोमवार को नं तो कोई गोली चलाई गई, न किसी प्रकार अन्य हथियार से हमला किया गया, बस केवल मात्र लाल मिर्च का कमाल और शातिर लुटेरे कैश वैन से एक करोड़ रुपए की रकम लूट कर फरार हो गए । यह घटना साइबर सिटी के व्यस्त रहने वाले सुभाष चौक की बताई गई है । लूट की इस वारदात की जानकारी मिलते ही कमिश्नरी पुलिस में हड़कंप मच गया। बिना समय गवाएं गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर श्रीमती कला रामचंद्रन भी मौका मुआयना के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई। बिना देरी किए उन्होंने पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए लुटेरों की जल्द से जल्द पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए ।

इस लूट की घटना के संदर्भ में जिला पुलिस प्रवक्ता की तरफ से बताया गया है कि सोमवार को लगभग पौने दो बजे सोहना रोड पर सुभाष चौक के पास कैश कलेक्शन का काम करने वाली कंपनी इको गाड़ी में बैठे 2 कर्मचारियों की आंखों में मिर्च का पाउडर फेंक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लुटेरे काले रंग की गाड़ी में सवार होकर आए थे । इनकी संख्या पांच बताई जा रही है, इन सभी लुटेरों ने कैश वैन में रखें कैश के एक बैग को लूटा और फरार हो गए। जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया कैश वैन का एक कर्मचारी मारुति शोरूम से कैश लेने के लिए गया हुआ था। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक कैश वैन में न तो कोई लाकर था और ना ही कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद था । जिस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, ड्राइवर साइड की खिड़की के शीशे तथा पिछली खिड़की के शीशे भी खुले हुए थे। समाचार लिखे जाने तक लूट के संदर्भ में मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा लुटेरों की धरपकड़ के लिए विभिन्न स्थानों पर जांच पड़ताल सहित दबिश देने का सिलसिला जारी है ।
जानकारी के मुताबिक कैश कलेक्शन का कार्य करने वाली एस एंड आईबी कंपनी के कर्मचारी गाड़ी में सवार होकर विभिन्न स्थानों से कैश कलेक्शन का काम करते हैं । सोमवार को कर्मचारियों के द्वारा दोपहर तक लगभग 11 कंपनियों से कैश कलेक्शन किया जा चुका था । इसके बाद में यह कलेक्शन किया गया कैश कर्मचारियों के द्वारा सेक्टर 53 में एचडीएफसी बैंक में जमा करवाया जाना था। इसी दौरान कैश कलेक्शन करने वाले कर्मचारी जब मारुति कंपनी की एजेंसी से कैश कलेक्ट करने के लिए अपनी इको वेन में बैठ कर इंतजार कर रहे थे , उसी दौरान काले रंग की एक गाड़ी में 4 से 5 बदमाश मौके पर पहुंचे। इसके बाद बिना देरी किए कैश कलेक्शन करने वाली गाड़ी में बैठे कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और एक करोड़ रुपए लूट कर अपनी वैन में ही बैठ मौके से फरार हो गए ।

गौरतलब है कि बीते 8 अप्रैल को भी रोहतक में एटीएम में कैश डालने वाली गाड़ी से लूटेरे करीब पौने तीन करोड़ रुपए लूटकर आराम से बाइक पर फरार हो गए थे। इन लुटेरों की पहचान सहित गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा मोटा नकद इनाम भी घोषित किया गया है । गुरुग्राम में सोहना चौक से हुई इस सनसनीखेज लूट की वारदात के संदर्भ में गुरुग्राम सीपी श्रीमती कला रामचंद्रन का कहना है कि लुटेरों की पहचान कर ली गई है और जल्द से जल्द लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Advertisement

हिसार में यूनियन बैंक में 20 लाख की डकैती


हिसार। हरियाणा के हिसार में सोमवार दोपहर लुटेरों ने एक बैंक से गन प्वाइंट पर 20 लाख रुपए लूट लिए। ब्रेजा गाड़ी में आए पांच युवक हथियार लेकर आजाद नगर क्षेत्र में सी आर ला कॉलेज के पास यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में घुसे। यहां बैंक कर्मचारियों के साथ ग्राहकों को भी बंधक बना लिया। इसके बाद ग्राहकों के मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिए ताकि वे पुलिस को सूचना न दे सकें। इसके बाद वे बड़े आराम से 20 लाख रुपए कैश लूट कर फरार हो गए।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा – हिंदू राष्ट्र हो या न हो हम एक ग़ुंडा राज में ज़रूर तब्दील हो गए हैं

admin

कैथल मार्केट कमेटी के कर्मचारियों को कमरों से बाहर कर कार्यालय को किसानो ने लगाया ताला 

admin

एक पैसे का घपला साबित करो , मुंह मांगा इनाम पाओ: बार प्रेसिडेंट

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL