AtalHind
रोहतकहरियाणा

अंतिम श्रद्धांजलि  भाई गुलशन खट्टर -मनोहर लाल

अंतिम श्रद्धांजलि  भाई गुलशन खट्टर -मनोहर लाल


रोहतक (atal hind) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के छोटे भाई गुलशन खट्टर का असामयिक देहांत हो गया है। वे 56 वर्ष के थे। गुलशन खट्टर को हृदयाघात के बाद दो दिन पूर्व गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार शीला बाईपास शमशान घाट, सोनीपत रोड, रोहतक में किया गया।
आज पंचकूला में हुए राज्यस्तरीय टोक्यो ओलंपिक 2020 पदक विजेता एवं प्रतिभागी खिलाड़ी सम्मान समारोह में दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। गुलशन खट्टर अत्यंत ही सरल व्यक्ति थे। उन्होंने हमेशा सादा जीवन व्यतीत किया। गुलशन खट्टर के दो पुत्र और एक पुत्री हैं और सभी शादीशुदा हैं।
रोहतक के बनियानी गांव में स्थित अपनी कृषि भूमि पर वे स्वयं ही किसानी करते थे। उनके निधन पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा, समस्त मंत्रिमंडल एवं विधायकों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत पुण्यात्मा को सदगति प्रदान करें।
=अंतिम श्रद्धांजलि  भाई गुलशन खट्टर -मनोहर लाल=
हृदयप्रिय अनुज गुलशन खट्टर को अंतिम श्रद्धांजलि, उनके साथ बिताए गए बहुमूल्य क्षण मेरी स्मृति में सदैव अंकित रहेंगे।पीड़ा के इन पलों में रोहतक में परिवार के सदस्यों को सहारा देने वाले सभी शुभचिंतकों तथा हमारे परिवार को हुई इस क्षति में सांत्वना और संबल प्रदान करने वाले समस्त स्नेहीजनों का मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूँ।आज मैं उनकी अंत्येष्टि में दोपहर 3 बजे रोहतक में शामिल होऊंगा। मैं 14 अगस्त को चंडीगढ़ में और 15 अगस्त को  फरीदाबाद में ध्वजारोहण के पश्चात दिल्ली में रहूंगा।  सभी से सादर प्रार्थना है कि  एक स्थान पर ज्यादा संख्या में एकत्रित न हों एवं कोविड-19 प्रोटोकोल का पालन करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

देहात की छोरी  के सिर सजा मिसेज इंडिया क्वीन आफ सब्सटेंस का ताज

atalhind

रणदीप सुरजेवाला ने जीन्द के किसान दलबीर सिंह की देशद्रोह के केस में हाईकोर्ट से दिलवाई जमानत

admin

फर्रूखनगर नगरपालिका की पूर्व महिला पार्षद पर व परिजनों पर जानलेवा हमला, न्याय की गुहार

atalhind

Leave a Comment

URL