AtalHind
गुरुग्राम

मैं आत्महत्या कर रहा हूं,भाई को वीडियो कॉल कर कहा…

मैं आत्महत्या कर रहा हूं,भाई को वीडियो कॉल कर कहा…

यह घटना मंडे को गुरुग्राम में सेक्टर 84 अंतरिक्ष सोसाइटी की

रवि नामक युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर मारी गोली

Advertisement

सोसायटी की महिला और युवक पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । 28 वर्पीय युवक ने भाई के मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल कर कहा कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं । इसके बाद युवक ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 84 में अंतरिक्ष सोसायटी की बताई गई है । इस संदर्भ में मृतक के भाई की शिकायत पर खेड़की दौला थाना में एक महिला और एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । मृतक की पहचान रवि उर्फ चिंटू पुत्र उम्मेद सिंह गांव रूड़ियावास थाना सालावास जिला झज्जर के रूप में की गई है। शुरुआती तफ्तीश में कथित रूप से यह मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है। कथित रूप से मृतक सोसाइटी में ही रहने वाली एक टीचर के प्रति प्यार में आसक्त था। खेड़की दौला थाना पुलिस ने मृतक के भाई की दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर अपनी तफ्तीश आरंभ कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय युवक रवि उर्फ चिंटू एक व्यवसाई के पास पर्सनल सिक्योरिटी ऑफीसर पी एफ ओ के तौर पर काम करता था । आशीष पुत्र उम्मेद सिंह गांव रूड़ियावास थाना सालावास जिला झज्जर के द्वारा खेड़कीदौला थाना में दी गई शिकायत और दर्ज मामले के मुताबिक रवि चिंटू जोकि आशीष पुत्र उम्मेद सिंह का छोटा भाई था, उसने अपना आर्म्स लाइसेंस बनवा कर रिवाल्वर लिया हुआ था। वह करीब 1 वर्ष से गौरव लांबा पुत्र वीरेंद्र सिंह लांबा सेक्टर 82 गुरुग्राम निवासी के पास बतौर पी एस ओ पर्सनल सिक्योरिटी ऑफीसर के रूप में काम कर रहा था । पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया है कि सोमवार को रवि ने अपने भाई आशीष को व्हाट्सएप वीडियो कॉल किया। आशीष के मुताबिक जब वीडियो कॉल किया तो उसका भाई रोता हुआ कह रहा था कि जैस्मिन और ललित ने बहुत परेशान किया हुआ है।, इनकी परेशानी वे टॉर्चर को और अधिक सहन नहीं कर सकता, इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

आशीष के मुताबिक फोन डिस्कनेक्ट होने के बाद उसने कई बार कॉल बैक की, लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया । इसके कुछ समय के बाद में भाई के दोस्त दिनेश ने फोन पर बताया कि रवि ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है । इस सूचना के बाद वह अपने रिश्तेदार व परिजनों को लेकर मौके पर पहुंचा तो देखा कि भाई ने कनपटी पर गोली मारी हुई है । वहीं पुलिस सूत्रों का भी कहना है कि युवक के द्वारा बाथरूम में जाकर अपनी कनपटी पर गोली मार ली गई , मौके पर ही मृतक का मोबाइल फोन और रिवाल्वर भी पड़ी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही लहूलुहान युवक को गुरुग्राम के सेक्टर 10 अस्पताल लाया गया , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि रवि के द्वारा महिला जैस्मिन व ललित के द्वारा परेशान किया जाने के कारण ही आत्महत्या की है। खेड़की दौला थाना में मृतक रवि उर्फ चिंटू के भाई आशीष पुत्र उम्मेद सिंह गांव रूडियावास थाना सालावास जिला झज्जर के द्वारा दी गई शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी गैंग के 03 शार्प शूटर गिरफ्तार

atalhind

इंस्टाग्राम पर टेग करने पर दो गुटों में संग्राम

admin

इतनी बड़ी सजा  व्यापर  में हिस्सेदार नहीं बनाया तो मारने को सरपंच पर दागी गोलियां,आरोपी भतीजा और साथी को किया काबू

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL