AtalHind
जींदटॉप न्यूज़

नरवाना में  युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर जींद-पटियाला नैशनल हाईवे किया जाम

मृतक सोनू के परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल के डाक्टर ने सोनू को गलत इंजैक्शन लगाया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। परिजनों की मांग पर सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज खानपुर रैफर किया गया।
नरवाना, 20 अगस्त (राजीव/अटल हिन्द ) :
शहर की धर्म सिंह कालोनी में रहने वाले 19 वर्षीय युवक सोनू की गत दिवस आकस्मिक मौत हो गई। बताया गया है कि सोनू को बुखार की शिकायत थी, वह अकेला ही जींद-पटियाला नैशनल हाईवे पर बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में ईलाज के लिए गया था, जहां सोनू की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत एम्बुलैंस से नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सोनू के परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल के डाक्टर ने सोनू को गलत इंजैक्शन लगाया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई।
परिजनों की मांग पर सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज खानपुर रैफर किया गया।   शुक्रवार को सोनू के शव का पोस्टमार्टम मैडिकल कॉलेज खानपुर में किया गया और दोपहर बाद सोनू का शव एम्बुलैंस से नरवाना पहुंचा। शव नरवाना पहुंचने से पहले ही निजी अस्पताल के बाहर परिजनों सहित काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे। जैसे ही सोनू का शव नरवाना पहुंचा।
परिजनों ने निजी अस्पताल के सामने हाईवे के बीच में सड़क पर ही सोनू के शव को रख कर जींद-पटियाला नैशनल हाईवे को पूरी तरह जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर डी.एस.पी. नरवाना साधुराम, सिटी थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह, सदर थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह, गढ़ी थाना प्रभारी राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
जाम लगने के कारण हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने कुछ वाहनों को ढाकल रोड़ से डायवर्ट किया। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए निजी अस्पताल व आसपास की दुकानें बंद कर दी गई। परिजनों की मांग थी कि निजी अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया जाए। बाद में डी.एस.पी. साधुराम ने परिजनों से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सी.एम.ओ. के नेतृत्व में बनने वाली जांच कमेटी में जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई अमल में लाएगी और मृतक के परिजनों व डाक्टर को आमने-सामने बिठा   कर पूरे मामले की जांच करेगी।
डी.एस.पी. के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया। नैशनल हाईवे पर लगभग अढ़ाई घंटे तक जाम लगा रहा जिस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस संदर्भ में डी.एस.पी.साधुराम ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले की जांच के लिए सी.एम.ओ. के नेतृत्व में एक जांच कमेटी बनेगी और यह कमेटी पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी और ये कमेटी अपनी जो भी जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंपेगी, उसके आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी। इस संदर्भ में डाक्टर का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।
Advertisement

Related posts

पीएफआई और  आरएसएस एक जैसे संगठन ,ये लोग युवाओं को बुलाकर उन्हें शारीरिक प्रशिक्षण देते थे और उनका ‘ब्रेनवॉश’ करते है 

atalhind

भारत में नागरिकों के  ‘मौलिक अधिकार का उल्लंघन’ हुआ: केरल हाईकोर्ट

admin

गब्बर(अनिल विज)के घर में हो गई “सर्जिकल स्ट्राइक”, जग्गी सिटी सेंटर पर करवाई गई तोड़फोड़

admin

Leave a Comment

URL