AtalHind
राजनीति

नजर AAP की, हरियाणा में 15 पूर्व विधायक, मंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता हुए पार्टी में शामिल

नजर AAP की, हरियाणा में 15 पूर्व विधायक, मंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता हुए पार्टी में शामिल

DELHI() 15 पूर्व विधायक, मंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद DELHI के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी है। अब आम आदमी पार्टी पंजाब फतेह के बाद हरियाणा में भी सक्रिय होने की तैयारी में जुट गई है। क्योंकि यहां नगर पालिकाओं और नगर परिषद के चुनाव होने हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ आईएएस अशोक खेमका भी जुड़ सकते हैं। खेमका वह आईएएस अधिकारी हैं। जिनका 30 साल की सेवा में 54 बार ट्रांसफर हो चुका है।
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में आप नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में हरियाणा के 15 पूर्व विधायक, मंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। जैन ने बताया कि हम इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। मुझे विश्वास है कि हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे।
हाल ही में आप ने 48 नगर पालिकाओं और नगर परिषद चुनावों को लड़ने का ऐलान किया है। इसके लिए 28 नगर परिषदों के प्रभारी नियुक्त भी कर दिए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा में अपनी पकड़ बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने 28 नगर परिषदों के प्रभारी भी नियुक्त किया और साथ ही आप के हरियाणा मामलों के प्रभारी और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने इन चुनावों को लेकर अगले सप्ताह बैठक बुलाई है।

Advertisement

Related posts

haryana news-हरियाणा में मचा राजनीतिक घमासान ,मनोहर लाल ने सरकार सहित दिया इस्तीफा

editor

ओपी धनखड़ ने मनोहर  खुश चुनाव के संघर्ष में मात खाने वाले नेताओं को बनाया  सिपहसालार

admin

आरएसएस से संबद्ध’ एक व्यक्ति की दो फाइलों को मंजूरी दे दूं तो मुझे रिश्वत के तौर पर 300 करोड़ रुपये मिलते   -सत्यपाल मलिक

atalhind

Leave a Comment

URL