AtalHind
गुरुग्रामटॉप न्यूज़

यूक्रेन से सुरक्षित लौटी फुफेरी और ममेरी बहनें

यूक्रेन से सुरक्षित लौटी फुफेरी और ममेरी बहनें

एक ढाणी रामजीलाल की तो दूसरी रेवाड़ी की निवासी

यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट

Advertisement

फतह सिंह उजाला
पटौदी। वार्डन और टीचर ने रोते हुए कहा कि आप हमे भी अपने साथ ले चलो। ताकि हम और हमारा परिवार भी सुरक्षित रह सके। यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से सकुशल लौटी एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्राओ के द्वारा यह शब्द और घटना बयान की गई है । यह दोनो ही रिश्ते में फुफेरी और ममेरी बहने है।

Phuferi and my sisters returned safely from Ukraine

Advertisement

फर्रूखनगर क्षेत्र में ढाणी रामजीलाल की निवासी वर्षा यादव ने सकुशल लौटने पर बताया कि उनके साथ रेवाड़ी निवासी उनकी बुआजी की लडकी विधि यादव भी पढाई कर रही थी । वह दौनों यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस करने के लिये एक साथ ही गई थी और साथ ही वापिस सकुशल लौट आयीं है। विधि ने बताया कि पिता सतबीर एवं माता अनिता ने फोन पर हमारी हिम्मत बंधाते हुए कहा कि घबराना नहीं है। अपने भगवान पर पूरा भरोसा रखो, जब तुमनें किसी का भी बुरा नहीं किया है तो तुम्हारे साथ कुछ भी अनर्थ नहीं होगा।

दोनो बहनों ने अपनी खुुशी जाहिर करते प्रतिक्रिया में कहा कि भारत देश अपने – अपने घर लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। दोनों लडकियों की सकुशल वापसी पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलतराम एवं नपा वाइस चेयरमैन जयंती चौधरी ने उनका फूलमालाओं एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया। साथ ही उनके सफर के बारे मे विस्तार से जानकारी भी ली। इस अवसर पर वर्षा के परिजनो में दादा रामकरण, पिता अनिल कुमार, माता कुसुमलता देवी ने दोनों लडकियों की वतन वापसी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विषेशकर धन्यवाद व्यक्त किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिलाओं की श्रम शक्ति भागीदारी में बाधाएं

atalhind

आधी रात को सर्विलांस सूची में डाला गया था सीबीआई निदेशक का नंबर, अनिल अंबानी और दासो भी निशाने पर थे

admin

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL