AtalHind
गुरुग्राम टॉप न्यूज़

यूक्रेन से सुरक्षित लौटी फुफेरी और ममेरी बहनें

यूक्रेन से सुरक्षित लौटी फुफेरी और ममेरी बहनें

एक ढाणी रामजीलाल की तो दूसरी रेवाड़ी की निवासी

यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट

Advertisement

फतह सिंह उजाला
पटौदी। वार्डन और टीचर ने रोते हुए कहा कि आप हमे भी अपने साथ ले चलो। ताकि हम और हमारा परिवार भी सुरक्षित रह सके। यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से सकुशल लौटी एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्राओ के द्वारा यह शब्द और घटना बयान की गई है । यह दोनो ही रिश्ते में फुफेरी और ममेरी बहने है।

Phuferi and my sisters returned safely from Ukraine

Advertisement

फर्रूखनगर क्षेत्र में ढाणी रामजीलाल की निवासी वर्षा यादव ने सकुशल लौटने पर बताया कि उनके साथ रेवाड़ी निवासी उनकी बुआजी की लडकी विधि यादव भी पढाई कर रही थी । वह दौनों यूक्रेन की दनिप्रो स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस करने के लिये एक साथ ही गई थी और साथ ही वापिस सकुशल लौट आयीं है। विधि ने बताया कि पिता सतबीर एवं माता अनिता ने फोन पर हमारी हिम्मत बंधाते हुए कहा कि घबराना नहीं है। अपने भगवान पर पूरा भरोसा रखो, जब तुमनें किसी का भी बुरा नहीं किया है तो तुम्हारे साथ कुछ भी अनर्थ नहीं होगा।

दोनो बहनों ने अपनी खुुशी जाहिर करते प्रतिक्रिया में कहा कि भारत देश अपने – अपने घर लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। दोनों लडकियों की सकुशल वापसी पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलतराम एवं नपा वाइस चेयरमैन जयंती चौधरी ने उनका फूलमालाओं एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया। साथ ही उनके सफर के बारे मे विस्तार से जानकारी भी ली। इस अवसर पर वर्षा के परिजनो में दादा रामकरण, पिता अनिल कुमार, माता कुसुमलता देवी ने दोनों लडकियों की वतन वापसी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विषेशकर धन्यवाद व्यक्त किया है।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में  मृतक देशराज का 25 साल बाद मिला मृत्यु प्रमाण-पत्र,

atalhind

पति की रिहाई दर-दर गुहार लगाती महिला ,पुलिस की मानहानि, पुलिस ही शिकायतकर्ता, पुलिस ही गवाह

admin

भूपेंद्र यादव की “सक्रियता” का हुआ “बड़ा” इफेक्ट

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL