AtalHind
क्राइम टॉप न्यूज़

हरियाणा के गुरुग्राम में  खून की होली चाकुओं से तीन कर्मचारियों की बेरहमी से हत्या

हरियाणा के गुरुग्राम में  खून की होली चाकुओं से तीन कर्मचारियों की बेरहमी से हत्या

सीएनजी पंप पर चाकुओं से तीन कर्मचारियों की बेरहमी से हत्या

यह घटना सेक्टर 31 झाड़सा में स्थित सीएनजी पंप पर देर रात की

Advertisement

भारत पेट्रोल कंपनी का कंपनी द्वारा संचालित बताया गया सीएनजी पंप

गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन भी पहुंची वारदात स्थल पर

सीएनजी पंप पर दो कर्मचारी मैनेजर रूम में ही मृत अवस्था में मिले

Advertisement

अटल हिन्द /फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । हरियाणा को सबसे अधिक राजस्व देने वाले आर्थिक राजधानी के रूप में पहचान बना चुके गुरुग्राम में खाकी के खौफ से बदमाश बेखौफ दिखाई देने लगे हैं । देहात हो या फिर हाईटेक सुरक्षा वाला शहरी क्षेत्र , बदमाश बेेखाफे तरीके से हत्याओं की वारदात को अंजाम दे, खाकी की आंखों में धूल झोंक फरार हो रहे है। अभी देहात के गांव खोड में दो भाइयों की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ। कि बीती रात गुरुग्राम शहर में एक सीएनजी पंप पर बदमाशों ने चाकुओं से गोद-गोद कर मैनेजर सहित दो कर्मचारियों की बेरहमी से हत्या कर दी।

हत्या किस बेरहमी से की गई होगी, इसका अंदाजा इसी से हो जाता है कि मैनेजर के कमरे में ही दो कर्मचारी मृत अवस्था में मिले तथा चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था । बदमाश सीएनजी पंप 3 कर्मचारियों की हत्या की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन स्वयं वारदात स्थल पर मौका मुआयना करने के लिए देर रात को ही पहुंच गई। पुलिस प्रशासन सीएनजी पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से हत्यारों की पहचान करने का प्रयास कर रहा है। वही मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं।

जानकरी के मुताबिक गुरुग्राम के सेक्टर 31 में स्थित सीएनजी पंप पर संडे-मंडे की रात वारदात को अंजाम दिया जाना बताया गया है। कथित रूप से मंडे को अलसुबह करीब तीन बजे बदमाशों ने सीएनजी पंप के तीन कर्मचारियों की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी, हत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। हत्या की इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन अपनी जांच में जुटा हुआ है । प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर 31 जो कि एक पॉश इलाका माना जाता है, जिसके साथ में ही भारत पेट्रोल कंपनी का कंपनी द्वारा संचालित पंप है और साथ ही बड़ी-बड़ी कंपनियों के ऑफिस है। इस वारदात में सीएनजी पंप के मैनेजर पुष्पेंद्र, ऑपरेटर नरेश और  सेलर गोपेंद्र की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पुष्पेंद्र और नरेश के शव मैनेजर रूम में ही पड़े हुए थे। जबकि गोपेंद्र भारत पेट्रोलियम पंप के पास के पास पड़ा मिला ।

Advertisement

बताया जाता है कि गोपेंद्र घायल अवस्था में सीएनजी पंप से दौड़ कर भारत पेट्रोलियम पंप के पास पहुंच गया और वहां जाकर वह गिर गया। जिस पर भारत पेट्रोलियम पंप के कर्मचारियों ने देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस  मौके पर पहुंची और कार्यवाही शुरू की । पुलिस कर्मचारियों ने पाया कि दो कर्मचारियों के  शव मैनेजर रूम में पड़े हुए हैं , जबकि एक भारत पेट्रोल पंप पर पड़ा हुआ है । बताया जाता है कि हत्यारों ने  हत्या को अंजाम देने से पहले पंप के सभी  सीसीटीवी कैमरा को बंद कर दिया और जिस हथियारों से निर्मम हत्या की गई हैं, उनको भी अपने साथ ले गए। यही नहीं पंप पर जो गैस बिकने से  पैसा इकट्ठा हुआ था हुआ था, वह पंप की तिजोरी में मौजूद है । इससे पुलिस  इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। बताया जाता है कि नरेश और गोपेंद्र अलीगढ़  बुलंदशहर के रहने वाले हैं और पिछले  चार-पांच साल से यह कार्य कर रहे हैं।  पुलिस हमलावरों की पहचान सहित हत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

न्यूड फोटो भेज फर्जी कॉल सैन्टर से ठगी करने की वारदात को दे रहे थे अन्जाम

atalhind

अनिल अंबानी के ख़िलाफ़ काला धन क़ानून के तहत आदेश जारी

atalhind

दीपेंद्र हुड्डा खुद की करा रहे पब्लिसिटी

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL