AtalHind
करनाललाइफस्टाइल

तरावड़ी में पत्नी और गर्लफ्रैंड में चले लाठी-डंडे

तरावड़ी में पत्नी और गर्लफ्रैंड में चले लाठी-डंडे
तरावड़ी ( ATAL HIND )
तरावड़ी के भगत सिंह चौक पर शुक्रवार सुबह उस समय भारी हंगामा हो गया जब दो महिलाएं एक ही पति के लिए एक दूसरे से भिड़ गई और आपस में जमकर मारपीट हुई। जिस व्यक्ति के लिए इन महिलाओं में मारपीट हुई वह पिछले पांच दिनों से गायब है और दोनों महिलाएं उसे गायब करने का आरोप एक दूसरे पर लगा रही थी। इनमें से एक महिला युवक राजेश की पत्नी है तो दूसरी प्रेम प्रसंग में उसके साथ रहने वाली महिला रीना जो नेवल निवासी है।
रीना ने मंगलवार को राजेश की दुकान के सामने अपने हाथ की नस काटकर आरोप लगाया कि राजेश ने अपने शादीशुदा होने की बात उससे छिपाकर उससे मंदिर में शादी की और अब धोखा देकर उसके सामान सहित कहीं गायब हो गया है। मंगलवार को पुलिस रीना को थाने ले गई और राजेश के गुमशुदा होने की रपट दर्ज कर दी। पुलिस द्वारा महिला को विश्वास दिलाया गया कि जल्द ही वह राजेश को तलाश कर लेगी।
राजेश भगत सिंह चौक पर फास्ट फुड की दुकान चलाता है और रीना को विश्वास था कि दशहरे पर्व होने के कारण राजेश आज दुकान पर जरूर मिलेगा इसलिए वह सुबह की उसकी दुकान पर पहुंच गई। रीना से पहले ही राजेश की पत्नी रेनू व उसकी माता संतोष वहां मौजूद थी, इसलिए दोनों के आमने-सामने होते ही झगड़ा शुरू हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर डंडे से हमला बोल दिया। काफी देर तक मारपीट के बाद आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया।

इस दौरान डायल 112 पुलिस की गाड़ी व थाना तरावड़ी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रीना ने आरोप लगाया कि राजेश को उसके परिवार के लोगों ने कहीं गायब कर रखा है। जबकि राजेश की पत्नी रेनू ने बताया कि राजेश पिछले एक साल से रीना के साथ ही रह रहा है उनका उससे कोई वास्ता नहीं है। पुलिस दोनों को अपने साथ तरावड़ी थाने में ले गई। गौरतलब है कि रीना पिछले एक साल से तरावड़ी की विश्वास कालोनी में राजेश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह नेवल निवासी है और उसकी शादी पहले पानीपत हुई थी वह अपने पति को बिना तलाक दिए राजेश के साथ रह रही थी। इस बारे में तरावड़ी थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि राजेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले से दर्ज है और दोनों महिलाओं को समझाया कि राजेश के बिना आगे की कोई कार्यवाही नहीं की जा सकती, इसलिए पुलिस राजेश को तलाश रही है।
Advertisement

Related posts

श्मशान भूमि नहीं, अब राम बाग कहिए जनाब,रंग लाई राह ग्रुप फाउंडेशन की कलरफुल इंडिया मुहिम

atalhind

करनाल में किसानों के सिर फोड़े गए, उनकी टांगे, बांहे, और नाक की हड्डी तक तोड़ दी गई

admin

अंगना में आई है एक नन्हीं सी परी

atalhind

Leave a Comment

URL