AtalHind
क्राइम छत्तीसगढ़ टॉप न्यूज़

20 लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला #Chattisgarh के जशपुर में दशहरे की झांकी में शामिल

 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बड़ी घटना सामने आई है. तेज रफ्तार एसयूवी ने दशहरे की झांकी में शामिल 20 लोगों को कुचल दिया. घटना में 4 लोगों की मौत हो गई.

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बड़ी घटना सामने आई है. तेज रफ्तार एसयूवी ने दशहरे की झांकी में सामिल 20 लोगों को कुचल (Chhattisgarh SUV Crush Incident) दिया. घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

घटना के बाद से इलाके में तनाव
उधर घटना के बाद जसपुर (Jashpur) की ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर जेम्स मिंज ने कहा कि अस्पताल में एक डेड बॉडी को लाया गया है. जबकि 16-17 अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है. प्रशासन ने इलाके में और सुरक्षाबल भेजे हैं.
गाड़ी में बैठे थे 2 लोग
जानकारी के मुताबिक जसपुर (Jashpur) में पत्थलगांव के रायगढ़ रोड पर यह घटना हुई. लोग दशहरे की झांकी में शामिल हो रहे थे. तभी पीछे से आई तेज रफ्तार एसयूवी लोगों को कुचलती हुई गुजर गई. बाद में लोगों ने पीछा करके गाड़ी को पकड़ लिया. लोगों ने गाड़ी में सवार ड्राइवर समेत दो लोगों की की जमकर पिटाई की और कई गाड़ियों में आग लगा दी.

Advertisement

एसयूवी में भरा हुआ था गांजा
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर अपनी गिरफ्त में लिया. एसयूवी की तलाशी लेने पर उसके अंदर से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ. लोगों ने एक ASI पर कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

 

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कश्मीर में 1990 से 2021 के बीच 89 कश्मीरी पंडितों की हत्या हुईः आरटीआई

atalhind

भारतीय लड़के किस तरह की अंडरवियर पहनना पसंद करते हैं?

admin

किसान आंदोलन के 300 दिन पूरे

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL