AtalHind
क्राइम (crime)

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने के मामले में महिला सहित 2 आरोपी काबू

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने के मामले में महिला सहित 2 आरोपी काबू

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने के मामले में महिला सहित 2 आरोपी काबू

कैथल, 09 दिसंबर ( atal hind) झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने के मामले की जांच थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई कुलविंद्र की टीम द्वारा करते हुए महिला आरोपी प्योदा रोड़ कैथल निवासी रुमा तथा अर्जुन नगर कैथल निवासी राजू राम को काबु कर लिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम थाना अंतर्गत एक गांव निवासी एक व्यक्ति की शिकायत अनुसार उसके पिताजी की प्योदा रोड कैथल निवासी रुमा जानकार है। जो रुमा ने उसके पिताजी से 4.50 लाख रुपये लिए हुए है और सिक्योरिटी के तौर पर मकान की रजिस्ट्री उसके पिताजी के पास रखी हुई है। उसके पिताजी द्वारा आत्महत्या की कोशिश की गई तो एन वक्त पर वह मौके पर पहुंच गया तो उसके पिताजी ने बताया कि रुमा ने उसकी मर्जी से उसके साथ संबंध बनाए थे और वह अब उसको बलात्कार के झुठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये मांग रही है। जिसका साथ अर्जुन नगर निवासी राजु दे रहा है। 8 दिसंबर को आरोपियों ने कैथल पैसे लेकर आने की बात कही है। जिस बारे थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज किया गया। थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई कुलविंद्र सिंह की टीम द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए जींद बाइपास कैथल के पास से आरोपी रुमा व राजु को मौके पर 3 लाख रुपये लेते हुए काबु कर लिया गया। दोनों आरोपी शनिवार को अदालत में पेश किए जाएगें, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Related posts

भारत में अदालत नहीं बीजेपी का बुलडोजर करता है न्याय ,बनते झूठे केस गिरते आशियाने

editor

गिरफ्तारी पर गिरफ्तारी अब 40 गिरफ्तार आखिर में अपराधी कौन ?  क्या कैथल पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले को सुलझा पायेगी क्या  ?

admin

यूपी में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पांच राज्यों हाराष्ट्र, तेलंगाना, बिहार, मध्य प्रदेश, गुजरात और दिल्ली में सांप्रदायिक घटनाएं

editor

Leave a Comment

URL