AtalHind
कैथल (Kaithal)

खरक पांडवा के पास नेशनल हाईवे पर टकराई तीन से चार गाड़ियां,

खरक पांडवा के पास नेशनल हाईवे पर टकराई तीन से चार गाड़ियां,

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया हादसे में टकराने वाली गाड़ियों में फतेहाबाद के जज की भी थी गाड़ी

बच्चों को आई मामूली चोटे प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी
 कलायत(तरसेम सिंह )
घने कोहरे के चलते हिसार– चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव खरक पांडवा के पास तीन से चार गाड़ियां आपस में टकरा गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जो गाड़ियां आपस में टकराई है उनमें से एक गाड़ी फतेहाबाद से एक जज की बताई जा रही है।
गनीमत रही की सड़क हादसे में गाड़ी में सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोटे नहीं है। एक बच्चे को मामूली चोटे आई है। जिसकी नागरिक अस्पताल कलायत में प्राथमिकता उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7 बजे निर्माणाधीन दिल्ली कटरा एक्सप्रेसवे के पास घने कोहरे के चलते कैथल की तरफ से आ रही तीन से चार गाड़ियां आगे पीछे टकरा गई।
थोड़ी देर बाद मौके पर डायल 112 की गाड़ी पहुंच गई। जो गाड़ियां आपस में टकराई है। उनमें से एक गाड़ी फतेहाबाद से एक जज की बताई जा रही है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों से जब पूछा गया तो पुलिसकर्मी कुछ भी कहने से बचते नजर आए। थाना प्रभारी रोहतास कुमार ने बताया कि सड़क हादसे बारे अभी तक कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है।
Advertisement

Related posts

पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी 35 लाख की चोरी को मात्र 24 घंटे में सुलझाया

atalhind

गुहला-चीका के 487 लाभार्थी को 10 करोड़ 70 लाख रुपए की राशि खुद के मकान बनाने के लिए दी गई 

admin

कैथल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध पुरूष कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में 35 केंद्रों में 10 हजार 300 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा,

admin

Leave a Comment

URL