AtalHind
क्राइम (crime)जींद (Jind)टॉप न्यूज़हरियाणा

नरवाना के पास नैशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने 2 महिलाओं व 2 युवतियों को कुचला

नरवाना के पास नैशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने 2 महिलाओं व 2 युवतियों को कुचला
हादसे में 2 महिलाओं की मौत, दोनों युवतियों को अग्रोहा मैडिकल कॉलेज किया रैफर
तेज रफ्तार कार ने हाईवे पर जा रही एक कार को भी मारी टक्कर
Advertisement
सदर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला किया दर्ज

नरवाना, 16 सितम्बर (अटल हिन्द ब्यूरो /राजीव) :
दिल्ली-पटियाला नैशनल हाईवे पर 220 के.वी. पावर हाऊस के पास डूमरखां कैंची मोड़ पर शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने सडक़ किनारे वाहन के इंतजार में खड़ी 2 महिलाओं व 2 युवतियों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया। इस भयंकर सडक़ हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 2 युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायल युवतियों को तुरंत नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। इतना ही नहीं तेज रफ्तार कार ने नैशनल हाईवे पर जा रही एक कार को भी अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दूसरी कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि इस कार में सवार 5 व्यक्तियों में से केवल 2 व्यक्तियों को मामूली चोटें आई और उनकी जान बच गई।
Advertisement
घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। एक कार को टक्कर मार कर तथा महिलाओं को कुचलती हुई तेज रफ्तार कार सडक़ किनारे खेतों में उतर गई। जानकारी के अनुसार नरवाना के बाबा कुंडी मोहल्ले में रहने वाला धनराज अपनी पत्नी निर्मला व बेटी कोमल के अलावा महिला सावित्री तथा उसकी बेटी चांदनी के साथ शुक्रवार को डूमरखां गांव में स्थित आई.टी.आई. में अपनी बेटियों के दाखिले करवाने के लिए गए थे। जब वे आई.टी.आई. से वापिस लौटे तो डूमरखां कैंची मोड़ पर 220 के.वी. पावर हाऊस के पास सडक़ किनारे खड़े होकर नरवाना आने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे कि इस दौरान एक तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी पहले सडक़ के बीच में बने डिवाइडर से टकराई और फिर हाईवे से गुजर रही एक डिजायर कार से टकरा कर सडक़ किनारे खड़ी महिलाओं व युवतियों को कुचलती हुई साथ लगते खेत में उतर गई। इस दुर्घटना में निर्मला व उसकी बेटी कोमल तथा सावित्री व उसकी बेटी चांदनी गंभीर रूप से घायल हो गई।
Advertisement
चारों घायलों को तुरंत नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने महिला निर्मला व सावित्री को मृत घोषित कर दिया जबकि उनकी दोनों घायल बेटियों कोमल व चांदनी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। दुर्घटना में सुदकैन खुर्द निवासी मनजीत व हैप्पी को भी चोटें आई। उन्हें भी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सदर पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू की है। जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका निर्मला के पति धनराज की शिकायत पर अर्टिगा कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक महिलाओं के शवों के पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
Advertisement

Related posts

उपराष्ट्रपति जी! आप किसानों के आंदोलन और पहलवानों के प्रदर्शन के वक़्त भी जाट ही थे…

editor

 मूर्तिपूजा अधर्म है और दूसरा यह देश की एकता के लिए ख़तरनाक़ है.- दयानंद सरस्वती

editor

kajal raj ka New stage show

atalhind

Leave a Comment

URL