AtalHind
कैथलक्राइमटॉप न्यूज़

कैथल पुलिस की बडी कामयाबी, पति -पत्नी  का  हत्यारोपी राजेश गिरफ्तार

कैथल पुलिस की बडी कामयाबी, पति -पत्नी  का  हत्यारोपी राजेश गिरफ्तार ,
1 लाख रुपए का इनामी मोस्ट वांटेड आरोपी राजेश सीआईए-1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार,
आरोपी को शरण देने वाले 3 अन्य आरोपी भी किए गए गिरफ्तार
कैथल, 04 अक्टूबर (अटल हिन्द/राजकुमार अग्रवाल   )

हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन कैथल में एक दंपती के डबल मर्डर मामले में कैथल पुलिस को बडी कामयाबी हासिल हुई है। उक्त मामले में वांछित 1 लाख रुपए के इनामी मोस्ट वांटेड आरोपी राजेश को सीआईए-1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अतिरिक्त सीआईए-1 पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड आरोपी को शरण देने वाले 3 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश किए जाएंगे, जहां से आरोपी राजेश का व्यापक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Advertisement


सीआईए-1 परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता दौरान पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 24 सितंबर को हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन कैथल में एक दंपती का डबल मर्डर हुआ था। जिस बारे थाना शहर कैथल में मृतक के पुत्र पुनीत की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। उक्त मामले में वांछित आरोपी राजेश पुत्र ईश्वर सिंह निवासी डोहर की गिरफ्तारी के लिए कैथल पुलिस की कई टीमें निरंतर प्रयासरत थी। पुलिस टीमों द्वारा निरंतर रूप से आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी। आरोपी राजेश की गिरफ्तारी बारे सूचना देने पर पुलिस महानिदेशक हरियाणा पंचकूला द्वारा 1 लाख रुपए नकद इनाम देने की घोषणा भी की गई थी।

सोमवार की अलसुबह इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में सीआईए-1 की टीम द्वारा गांव ठरवी जिला फतेहाबाद में खेतों से आरोपी राजेश को काबू करके गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी द्वारा पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया गया, परंतु सतर्क व मुस्तैद पुलिस द्वारा आरोपी को काबू कर लिया गया।

Advertisement

एसपी ने बताया कि इसके अतिरिक्त सीआईए-1 पुलिस द्वारा आरोपी राजेश को शरण देकर उसको सहायता करने वाले आरोपी कर्म सिंह, उसके पुत्र धर्मबीर तथा धर्मेंद्र पुत्र अमिलाल तीनो निवासी गांव ठरवी जिला फतेहाबाद को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी द्वारा पैसो के लेनदेन के हिसाब कारण हुई कहासुनी के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूला गया है। आरोपी राजेश काजल नाम की एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था, जो आरोपी राजेश द्वारा वर्ष 2017 दौरान काजल के पिता की भी गला घोंटकर हत्या करना कबुला गया है। आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश किए जाएंगे, जहां से आरोपी राजेश का व्यापक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

HER JOURNEY BECOMING A WOMAN OF HEART SERIES

atalhind

बिजली चोर कैथल का पब्लिक हैल्थ  विभाग ,जिम्मेवार कोण एक्सईएन करणबीर सिंह या एसडीई सतपाल 

admin

मणिपुर: ‘गोबर से कोविड का इलाज न होने’ की बात कहने के चलते जेल में डाले गए पत्रकार रिहा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL