Atal hind
कुरुक्षेत्र

गरीबों और मृत व्यक्तियों को भी नहीं बख्शा  ,कोर्ट बोला डिपो होल्डर पर करो केस दर्ज 

गरीबों और मृत व्यक्तियों को भी नहीं बख्शा  ,कोर्ट बोला डिपो होल्डर पर करो केस दर्ज

गरीबों और मृत व्यक्तियों का राशन डकारने वाले डिपो होल्डर पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज़ करने के लिए हाई कोर्ट  का हरियाणा सरकार को नोटिस।

कुरुक्षेत्र (अटल हिन्द ब्यूरो )

जिले के दो गांवों भगवानपुर और रामनगर के 9 याचिकर्ता संदीप सिंह,  कर्मो देवी, सतपाल वगैरा ने एडवोकेट प्रदीप रापड़िया के माध्यम से हाई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए गुहार लगाई कि उनके दोनों गांवों का डिपो होल्डर कई सालों से न सिर्फ उनको कम राशन दे रहा है बल्कि काफ़ी समय पहले स्वर्ग सिधारे हुए व्यक्तियों के नाम से भी राशन डकार रहा है।

इस बारे में गांव के लोगों ने सीएम विंडो पर भी शिकायत की, लेकिन सिर्फ हड़प किए गए राशन की कीमत वसूल करके और डिपो होल्डर को चेतावनी देकर खानापूर्ति कर दी गई ।

अगर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज होने पर कई बड़े अधिकारियों की मिलीभगत सामने आती और काफी बड़े फर्जीवाड़े का पर्दाफाश हो सकता था। लेकिन पूरे मामले को बड़े अधिकारियों की मदद से दबा दिया गया।

हाई कोर्ट सरकार व डिपो होल्डर को नोटिस जारी करते हुए 30 नवंबर तक जवाब देने को कहा कि क्यों ना भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जाए।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

भाजपा विधायक सुभाष सुधा के पैरों में झूका दिया तिरंगा

admin

सरस्वती सरोवर पिहोवा पर नशे में चूर पड़े हुए शराबी युवक

atalhind

अरुणाय में उल्टी व दस्त का बढ़ा प्रकोप,लगभग 12 वर्षीय लड़की की हो चुकी है मौत,

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL