AtalHind
करनालटॉप न्यूज़

तरावड़ी में मचा हंगामा महिला ने काटी बाजुओं की नसें,

महिला ने काटी बाजुओं की नसें, मचा हंगामा
मामला : युवक द्वारा धोखे से शादी करने का, न्याय की मांग पर अटी महिला।
घटना में घायल महिला को देखने लगी लोगों की लगी भीड़
तरावड़ी, 12 अक्तूबर (ATAL HIND)
  शहर के भगत सिंह चौक पर एक महिला ने अपनी बाजुओं की नसें काट ली। महिला के इस तरह हंगामा मचाने पर तरावड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंचीं। महिला को तरावड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होना बताया जा रहा है। जानकारी देते हुए महिला रीना निवासी नेवल ने बताया कि  शहर तरावड़ी के रहने वाले राजेश ने उससे झूठ बोलकर शादी की थी कि वह कुंवारा है, लेकिन बाद में पता चला कि राजेश शादीशुदा है जिसके बच्चे भी हैं।
महिला रीना के मुताबिक तरावड़ी के युवक ने उसके साथ मंदिर में शादी की थी। वह उसके साथ रहता था। बीते चार दिनों से वह  उसका फोन और सामान लेकर कहीं चला गया है। उसे कुछ नहीं बताया। महिला रीना ने आरोप लगाया कि युवक के परिवार के लोगों ने उसे कहीं भेज दिया है, पूछने पर वह कुछ भी नहीं बताते हैं, इसके कारण ही उसने हाथ की नस काट ली।
महिला का कहना है, कि वह नहीं आएगा, तो वह खुद काे खत्म कर लेगी। महिला के हाथ की नस काटकर चौराहे पर इस तरह हंगामा मचाने पर तरावड़ी  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में पूछताछ कर महिला को इलाज के लिए तरावड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन महिला बार बार झूठ बोलकर शादी रचाने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। इधर जब इस मामले में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज वर्मा से बातचीत  की तो उन्होंने कहा कि पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बॉक्स
जान देने की कोशिश कर रही थी महिला :- बता दें कि महिला युवक का पता पूछने युवक के पिता की दुकान पर गई थी, उसके परिवार के नहीं बताने पर उसने हाथ की नस काट ली। महिला हाथ की नस काटकर सड़क पर गिर गई थी। काफी देर तक हंगामा भी मचाया। लोगों ने इसकी सूचना 112  डायल को दी गई, लेकिन महिला बार बार नसों को ओर ज्यादा काटने की कोशिश कर रही थी, जो बार बार कहने के बावजूद भी इलाज करवाने से मना कर रही थी।
Advertisement

Related posts

पत्रकारों  के  स्कूलों में प्रवेश पर पाबंदी  ,  स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के गणित में कमजोर होने संबंधी खबरें छापी  थी 

atalhind

आरोपी आशीष मिश्रा ग़ुंडा है और लोगों के लिए भी खतरा है   -क्या मेरा बेटा ’लवप्रीत    कुत्ते से भी बदतर था. पीड़ित  परिवार 

atalhind

मुकदमा वापस ले , नहीं तो तेरे को जान से मारेंगे !

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL