AtalHind
जींद (Jind)टॉप न्यूज़

नरवाना में  युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर जींद-पटियाला नैशनल हाईवे किया जाम

मृतक सोनू के परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल के डाक्टर ने सोनू को गलत इंजैक्शन लगाया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। परिजनों की मांग पर सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज खानपुर रैफर किया गया।
Advertisement
नरवाना, 20 अगस्त (राजीव/अटल हिन्द ) :
शहर की धर्म सिंह कालोनी में रहने वाले 19 वर्षीय युवक सोनू की गत दिवस आकस्मिक मौत हो गई। बताया गया है कि सोनू को बुखार की शिकायत थी, वह अकेला ही जींद-पटियाला नैशनल हाईवे पर बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में ईलाज के लिए गया था, जहां सोनू की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत एम्बुलैंस से नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सोनू के परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल के डाक्टर ने सोनू को गलत इंजैक्शन लगाया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई।
Advertisement
परिजनों की मांग पर सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज खानपुर रैफर किया गया।   शुक्रवार को सोनू के शव का पोस्टमार्टम मैडिकल कॉलेज खानपुर में किया गया और दोपहर बाद सोनू का शव एम्बुलैंस से नरवाना पहुंचा। शव नरवाना पहुंचने से पहले ही निजी अस्पताल के बाहर परिजनों सहित काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे। जैसे ही सोनू का शव नरवाना पहुंचा।
Advertisement
परिजनों ने निजी अस्पताल के सामने हाईवे के बीच में सड़क पर ही सोनू के शव को रख कर जींद-पटियाला नैशनल हाईवे को पूरी तरह जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर डी.एस.पी. नरवाना साधुराम, सिटी थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह, सदर थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह, गढ़ी थाना प्रभारी राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
Advertisement
जाम लगने के कारण हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने कुछ वाहनों को ढाकल रोड़ से डायवर्ट किया। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए निजी अस्पताल व आसपास की दुकानें बंद कर दी गई। परिजनों की मांग थी कि निजी अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया जाए। बाद में डी.एस.पी. साधुराम ने परिजनों से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सी.एम.ओ. के नेतृत्व में बनने वाली जांच कमेटी में जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई अमल में लाएगी और मृतक के परिजनों व डाक्टर को आमने-सामने बिठा   कर पूरे मामले की जांच करेगी।
Advertisement
डी.एस.पी. के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया। नैशनल हाईवे पर लगभग अढ़ाई घंटे तक जाम लगा रहा जिस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस संदर्भ में डी.एस.पी.साधुराम ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले की जांच के लिए सी.एम.ओ. के नेतृत्व में एक जांच कमेटी बनेगी और यह कमेटी पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी और ये कमेटी अपनी जो भी जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंपेगी, उसके आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी। इस संदर्भ में डाक्टर का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कैथल में महिला से रेप और मर्डर मामले में चौंकाने वाले खुलासे

editor

बेटे की ‘कातिल’ Suchana Seth शव के साथ रहना चाहती थी

editor

राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस 24 दिसम्बर उपभोक्ता अधिकारों के प्रति अनभिज्ञ है बड़ी आबादी

atalhind

Leave a Comment

URL