AtalHind
मनोरंजन

‘बख्त’ के डायरेक्टर व अन्य कलाकारों को रेलवे लाइन पर शुट करना मंहगा पड़ा

fir

 रेलवे ने संज्ञान लेते हुए आरपीएफ को मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान सामने आया कि एलबम की रेलवे लाइन पर फिल्मांकन के लिए रेलवे विभाग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

 हरियाणवी एलबम बख्त के डायरेक्टर और कलाकारों पर रेलवे ने दर्ज किया केस

Advertisement

जींद (atal hind )

हरियाणवी एलबम ‘बख्त’ के डायरेक्टर व अन्य कलाकारों को रेलवे लाइन पर शुट करना मंहगा पड़ गया है। आरपीएफ ने बिना अनुमति के रेलवे लाइन पर फिल्मांकन करने पर एलबम के डायरेक्टर समेत कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही नोटिस जारी कर 24 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है। हरियाणवी एलबम बख्त सांग का फिल्मांकन जनवरी 2021 में गांव पांडू पिंडारा के निकट रेलवे लाइन पर किया गया था। जिसके बारे में रोहतक रोड निवासी सागर ने रेलवे को टवीट कर कानून उल्लंघन की बात कही थी। जिस पर रेलवे ने संज्ञान लेते हुए आरपीएफ को मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान सामने आया कि एलबम की रेलवे लाइन पर फिल्मांकन के लिए रेलवे विभाग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी। जिसके आधार पर आरपीएफ ने एलबम के डायरेक्टर रविंद्र बाजवान समेत यूनिट में शामिल रहे कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ रेलवे कानून उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। आरपीएफ ने डायरेक्टर समेत एलबम में फिल्मांकन के दौरान शामिल रहे कलाकारों को नोटिस भेजकर 24 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है। आरपीएफ के जांच अधिकारी चेतसिंह ने बताया कि बिना अनुमति के रेलवे ट्रेक पर फिल्मांकन किया गया था। जिसके आधार पर एलबम के डायरेक्टर समेत कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिन्हें पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किए गए हैं।

Share this story

Advertisement
Advertisement

Related posts

दौड़ती कार पर आतिशबाजी, अब पुलिस की मेहमान नवाजी

atalhind

गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ ‘मैडम मिंज’ और हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की होने वाली है शादी ,टेंशन’ में 4 राज्यों की पुलिस 

editor

Hookah Bar NEWS-हरियाणा बीजेपी सरकार ने अब हुक्के  पर लगाई पाबंदी ,यानी अब हुक्के पर बैठक और पंचती बंद

editor

Leave a Comment

URL