AtalHind
मनोरंजन

‘बख्त’ के डायरेक्टर व अन्य कलाकारों को रेलवे लाइन पर शुट करना मंहगा पड़ा

fir

 रेलवे ने संज्ञान लेते हुए आरपीएफ को मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान सामने आया कि एलबम की रेलवे लाइन पर फिल्मांकन के लिए रेलवे विभाग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

 हरियाणवी एलबम बख्त के डायरेक्टर और कलाकारों पर रेलवे ने दर्ज किया केस

Advertisement

जींद (atal hind )

हरियाणवी एलबम ‘बख्त’ के डायरेक्टर व अन्य कलाकारों को रेलवे लाइन पर शुट करना मंहगा पड़ गया है। आरपीएफ ने बिना अनुमति के रेलवे लाइन पर फिल्मांकन करने पर एलबम के डायरेक्टर समेत कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही नोटिस जारी कर 24 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है। हरियाणवी एलबम बख्त सांग का फिल्मांकन जनवरी 2021 में गांव पांडू पिंडारा के निकट रेलवे लाइन पर किया गया था। जिसके बारे में रोहतक रोड निवासी सागर ने रेलवे को टवीट कर कानून उल्लंघन की बात कही थी। जिस पर रेलवे ने संज्ञान लेते हुए आरपीएफ को मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान सामने आया कि एलबम की रेलवे लाइन पर फिल्मांकन के लिए रेलवे विभाग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी। जिसके आधार पर आरपीएफ ने एलबम के डायरेक्टर रविंद्र बाजवान समेत यूनिट में शामिल रहे कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ रेलवे कानून उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। आरपीएफ ने डायरेक्टर समेत एलबम में फिल्मांकन के दौरान शामिल रहे कलाकारों को नोटिस भेजकर 24 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है। आरपीएफ के जांच अधिकारी चेतसिंह ने बताया कि बिना अनुमति के रेलवे ट्रेक पर फिल्मांकन किया गया था। जिसके आधार पर एलबम के डायरेक्टर समेत कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिन्हें पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किए गए हैं।

Share this story

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर आधारित कहानी ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की’ एण्डटीवी पर!

admin

कोविड महामारी ने पहले से हाशिये पर पड़े एलजीबीटीक्यूआई+ समुदाय की पीड़ा को और बढ़ाया है

atalhind

देश में पहली बार कलाकारों को ब्लैक लिस्ट किया: विश्वदीपक त्रिखा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL