AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़हरियाणा

विदेश भेजने के नाम पर 12 लाख रुपये ठगी मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार

विदेश भेजने के नाम पर 12 लाख रुपये ठगी मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार

कैथल (अटल हिन्द ब्यूरो ) विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए विदेश भेजने के नाम पर 12 लाख रुपये ठगने के एक मामले की जांच सीआईए-1 पुलिस के एसआई जयभगवान की टीम द्वारा करते हुए आरोपी भरत नगर पेहवा निवासी विक्रमजीत को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कैलरम गांव निवासी शिव कुमार की शिकायत के अनुसार उसने अपने बेटे साहिल को विदेश भेजने के लिए कलायत निवासी उमरपाल राणा से संपर्क किया। जो उमरपाल ने उसको पुर्तगाल भेजने के 12 लाख रुपये मांगे। उसने अलग-अलग समय में उमरपाल को 11 लाख 97 हजार 500 रुपये दे दिए। 28 मार्च को उमरपाल राणा ने उसके पुत्र साहिल को अमृतसर से दुबई भेज दिया। बाद में साहिल को लीबिया भेज दिया। बाद में साहिल से कोई संपर्क नहीं हुआ।

 

शिव कुमार ने बताया कि इस बारे में उसने एजेंट उमरपाल राणा व उसके पार्टनर प्रेम व पवन सैनी को साहिल से बात करवाने के लिए कहा। वे बार-बार झूठे दिलासे देते रहे कि जब उसका पुत्र पुर्तगाल पहुंच जाएगा तो बात करवा देंगे। बाद में उन्हें पता चला कि साहिल को लीबिया से फ्लाइट की बजाय गलत रास्ते से नाव के माध्यम से आगे भेज रहा था।

नाव रास्ते में पलट गई। तब से साहिल का कोई पता नहीं चल रहा है। जिस बारे थाना कलायत में विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मामले में पहले ही 5 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी विक्रमजीत भी उक्त वारदात में आरोपियों के साथ शामिल था। आरोपी शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Related posts

New कोरोना स्ट्रेन जेएन.1 से इंसानों को कितना खतरा है?भारत में क्या हैं हालात

editor

हरियाणा को मिला सर्वश्रेष्ठ राज्य कृषि व्यवसाय पुरस्कार-2022

atalhind

कांग्रेस ने षड्यंत्र के तहत सीबीआई से मिलकर ओमप्रकाश चौटाला को जेल करवाई: अभय चौटाला

admin

Leave a Comment

URL