AtalHind
कैथल (Kaithal)

KAITHAL एसपी ने जिले के पेट्रोल पम्प व ज्वेलर्स एसोसिएशन के साथ की सुरक्षा के मध्यनजर मीटिंग

KAITHAL एसपी ने जिले के पेट्रोल पम्प व ज्वेलर्स एसोसिएशन के साथ की सुरक्षा के मध्यनजर मीटिंग

 

कैथल, 28 नवंबर (ATAL HIND ) मंगलवार को लघु सचिवालय के सभागार में पुलिस अधीक्षक उपासना की अध्यक्षता में जिले की सभी पेट्रोल पम्प व ज्वेलर्स एसोसिएशन के साथ सुरक्षा संबंधी एक मीटिंग आयोजित की गई।

इस मीटिंग में उपरोक्त एसोसिएशन के पदाधिकारियों/ सदस्यों को वर्तमान हालातों को मध्यनजर रखते हुए सुरक्षा के नजरिये से एसपी द्वारा महत्वपूर्ण निर्देश/सुझाव दिए गए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने इन एसोसिएशन की समस्याओं को विस्तार से जाना।

समस्याओं को जानने उपरांत उन्होंने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और बाकी की समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। एसपी उपासना ने मीटिंग में एसोसिएशन के पदाधिकारियों/सदस्यों को निर्देश/सुझाव देते हुए कहा कि सभी पेट्रोल पंप व ज्वेलर्स शॉप पर उच्च क्वालिटी के कैमरे लगाएं।

कैमरे की स्टोरेज डिवाइस को किसी सुरक्षित स्थान पर लगा कर रखें। अपने पास नजदीकि थाना/पुलिस चौकी के नम्बर जरूर रखें ताकि जरूरत पड़ने पर उनके सम्पर्क किया जा सके। नगदी का स्थानांतरण करते समय अपने साथ पर्याप्त संख्या में सुरक्षा कर्मी रखें व आवश्यकता पड़ने पर पुलिस की भी सहायता अवश्य लें। इसके अलावा किसी की आपातकालीन स्थिति में बेझिझक पुलिस से सम्पर्क करें।

Advertisement

Related posts

कैथल जिले के गांव सिरसल परिवार का कुरुक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा चालक सहित 3 लाेगों की मौत, 12 घायल

atalhind

ढांड पोलिस का शिकायतकर्ता पर अत्याचार , हेड कॉन्स्टेबल ने जमकर पीटा,हिल गई डिस्क 

admin

Kurukshetra Lok Sabha constituency-कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के इच्छुक 6 मई तक  नामांकन पत्र दाखिल करें

editor

Leave a Comment

URL