AtalHind
हिसार

गांव सुलखनी में बिजली चोरी पकड़ने गयी बिजली निगम की टीम पर हमला

गांव सुलखनी में बिजली चोरी पकड़ने गयी बिजली निगम की टीम पर हमला 

हिसार (राजेश सलूजा) : गांव सुलखनी में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम पर गांव के ही 4 नामजद युवकों समेत कई अन्य ने हमला बोल दिया और निगम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए तथा निगम की टीम से मोबाइल छीन कर बिजली चोरी की बनाई गई वीडियो भी डिलीट कर दी।

निगम की टीम वहां से जान बचाकर भागी। निगम की टीम द्वारा पुलिस को इस घटना की लिखित शिकायत कर दी गई है और पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। बिजली निगम की टीम में शामिल जे۔ई. साहब राम, राकेश सैनी, एएलएम संदीप व चालक मनजीत गांव सुलखनी में बिजली चोरी पकड़ने गए थे।
Attack on the team of electricity corporation that went to catch electricity theft in village Sulkhni

Advertisement

वहां पर जब ये टीम भगत सिंह के घर पर चेकिंग कर रही थी और इस घर में बिजली चोरी चल रही थी। जब टीम पोल पर पर लगे मीटर के पर्टिकुलर नोट करने लगी तो गांव के ही विकास, रोहित, खेमचंद और ईश्वर समेत कई अन्य ने इकट्ठे होकर बिजली निगम की टीम की मार पिटाई शुरू कर दी और इन युवाओं ने डंडों से बिजली निगम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए तथा मोबाइल छीन कर बिजली चोरी की जो बनाई गई वीडियो को भी डिलीट कर दिया गया। इन युवाओं ने बाइक से निगम की गाड़ी का काफी दूरी तक पीछा भी किया। इस हमले में एएनएम संदीप को काफी चोटें लगी है। निगम की टीम ने पुलिस प्रशासन से उपरोक्त इन युवाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी:- जब इस बारे जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बिजली निगम की टीम की ओर से गांव सुलखनी के आरोपी युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत मिल चुकी है। बयान कलमबद किए जा रहे हैं। और शीघ्र ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिसार के बरवाला थाने की पुलिस की दादागिरी ,कार्यवाही की विडिओ बना रहे युवक सहित ग्रमीणों को  बुरी तरह मारा

atalhind

प्रशासन ने इस बार भी कोई धोखा दिया तो प्रशासन व सरकार फिर एक बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहें-  राकेश टिकैत

admin

प्रशासन ने इस बार भी कोई धोखा दिया तो प्रशासन व सरकार फिर एक बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहें-  राकेश टिकैत

admin

Leave a Comment

URL