AtalHind
अम्बालाटॉप न्यूज़

अंबाला-खाली ग्राउंड में मिले बम, मची सनसनी

अंबाला-खाली ग्राउंड में मिले बम, मची सनसनी
अम्बाला(पूर्ण सिंह)
अंबाला में ग्रेनाइड बम मिलने से सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस और कॉम डिफ्यूज करने वाली टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार आज सद्दोपुर स्थित एमएम यूनिवर्सिटी के मजदूर ने यूनिवर्सिटी के सामने सड़क पार एक खाली ग्राउंड में तीन नीले रंग के छोटे ग्रेनाइड बम पड़े देखे तो इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी।
Bombs found in Ambala-empty ground, created sensation
उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस और बम डिफ्यूज करने वाली टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों ग्रेनाइड बम को डिफ्यूज कर दिया।
बता दें कि सद्दोपुर गांव पंजाब और हरियाणा की सीमा पर स्थित है, ऐसे में यह बम यहां कैसे पहुंचे, इसका पता लगाना पुलिस के लिए बड़ी चुनोती होगी।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार खाली मैदान में मिले तीनों बमों को डिफ्यूज कर दिया गया है। एसपी साहब भी मौके पर पहुंचे थे और जांच की जा रही है कि यह बम यहां कैसे पहुंचे। बता दें कि पिछले महीने अंबाला के शहजादपुर में 200 से ज्यादा बमों का जखीरा बरामद हुआ था।
हालांकि वह पुराने बम थे लेकिन आज मिले यह तीनों बम एकदम नए दिखाई दे रहे थे। अब पुलिस मामले में यह पता लगाने में जुटी है कि यह तीनों ग्रेनाइड बम यहां कैसे पहुंचे।
Advertisement

Related posts

भारत  में 33 लाख बच्चे कुपोषण के शिकार 2022

atalhind

DAP के लिए अपराधियों की तरह हुई किसानों की वैरिफिकेशन

admin

कैथल में स्नैचिंग व चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए गश्त करें – एसपी उपासना

editor

Leave a Comment

URL