AtalHind
राष्ट्रीय

चोर छोड़ गया देखने के लिए अपनी सूरत,वारदात हेलीमंडी अनाज मंडीमंडी की

चोर छोड़ गया देखने के लिए अपनी सूरत,वारदात हेलीमंडी अनाज मंडीमंडी की

चोरी की वारदात और सूरत सीसीटीवी में हो गई कैद

दिनदहाड़े चोरी की वारदात हेलीमंडी अनाज मंडीमंडी की

Advertisement

गल्ले में रखे करीब 34 हजार रूपए पर किया हाथ साफ

फतह सिंह उजाला
पटौदी । बीते करीब एक माह के दौरान चोरी की अंजाम दी गई घटनाओं पर गौर किया जाए तो चोर पुलिस से अधिक सक्रिय दिखाई दे रहे हैं । खास बात यह है कि जहां-जहां भी चोरी की घटनाएं अंजाम दी गई, वहां सभी जगह चोरों की मौजूदगी सीसीटीवी में भी कैद हुई है। लेकिन पुलिस के हाथ और नजर शातिर चोरों तक नहीं पहुंच पा रहे ।

हाल ही में चोर ने अपनी दिलेरी का परिचय कराते हुए एक व्यापारी की दुकान में घुसक रकरीब 34000 पर हाथ साफ कर दिखाया । चोरी की यह वारदात और शातिर चोर दोनों ही सीसीटीवी में भी कैद हो गए हैं । शातिर चोर बिना किसी डर के सीधा व्यापारी की दुकान में पहुंचता है और गल्ला खोलकर 33700 रूपए अपनी जेब में रख कर आराम से फरार भी हो जाता है । जिस प्रकार से इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, इस बात से इंकार नहीं कि चोरी करने से पहले चोर कहीं आसपास ही मौजूद रहा और मौका लगते ही व्यापारी की दुकान में घुसकर नगदी पर हाथ साफ कर लिया।

The thief left his face to see the crime of Helimandi grain market

Advertisement

इस संदर्भ में अमित कुमार पुत्र विशंभर दयाल के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि दोपहर लगभग सवा दो बजे के आसपास दुकान के गल्ले से नगद रुपए की चोरी हो गई है । गल्ले में 33700 रखे हुए थे। यह भी बताया गया है कि जिस समय बिशंबर दयाल नकदी की गिनती अपनी दुकान में कर रहे थे, उस दौरान चोर दुकान में आकर, तुरंत ही वापिस लौट गया था। चोरी की यह पूरी वारदात दुकान मैं तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है । सीसीटीवी में दिखाई दे रहे चोरी करने वाले चोर की पहचान नहीं हो पा रही है , आसपास में भी ऐसे व्यक्ति को तलाश किया गया जो सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर चोर की तलाश की तलाश सहित पहचान की कार्रवाई आरंभ कर दी है । वही पटौदी और हेलीमंडी इलाके में लगातार नियमित अंतराल पर हो रही चोरियों की वारदात को लेकर लोगों में डर भी बना हुआ है । स्थानीय निवासियों सहित व्यापारियों की मांग है कि पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द क्षेत्र में सक्रिय चोर गिरोह और गिरोह के सदस्यों की पहचान कर चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाए।

Advertisement

Related posts

मोदी के लिए जन्मदिन का ‘गिफ्ट’, सरकार ने आंकड़ों में हेरफेर की- रिपोर्ट

admin

कैथल सरकारी अस्पताल की नर्स व  पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर  दर्ज करने के आदेश

admin

सरकार को ख़ुद को बेगुनाह साबित करना चाहिए-प्रेस संगठन

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL