AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़पानीपत

पानीपत में 9वीं की छात्रा ने दी जान, मनचलों से थी परेशान

पानीपत में 9वीं की छात्रा ने दी जान, मनचलों से थी परेशान

पानीपत(अटल हिन्द ब्यूरो )हरियाणा के पानीपत शहर में मनचलों की ब्लैकमेलिंग से परेशान नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने सल्फास खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. ब्लैकमेलर लड़की से 2 हजार रुपये ऐंठ चुके थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दरअसल, कुछ मनचलों ने किशोरी और उसकी नाबालिग बड़ी बहन की स्कूल आने जाने के दौरान की वीडियो बनाकर उसे एडिट कर अश्लील बना दिया, जिसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगे. लगातार रुपये की डिमांड के चलते छात्रा परेशान रहने लगी और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले की शिकायत पर पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 305 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Advertisement

नारी तू नारायणी उत्थान समिति अध्यक्ष सविता आर्य ने बताया कि मामला पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जाटल रोड का है,जहां एक स्कूल में दो सगी बहनें नौवीं और 11वीं कक्षा में पढ़ती थीं. जब दोनों बहन स्कूल से आती जाती थीं, तो उन्हें रास्ते में कुछ मनचले परेशान करते थे. इतना ही नहीं, मनचलों ने दोनों बहनों की आते-जाते के दौरान की वीडियो भी बना ली और छोटी बहन की वीडियो को एडिट कर अश्लील बना दिया. इसके बाद आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और रुपये की डिमांड की.

आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर 2 हजार रुपए भी ले चुके थे. अब वह लड़की से और ज्यादा रुपये की मांग कर रहे थे. रुपये न देने पर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. लड़की लगातार परेशान रहने लगी, जिसके चलते उसने रात को सोते वक्त सल्फास खा लिया. सुबह उठकर जब वह खाना खाने लगी तो उसे उल्टियां होने लगी. इस दौरान उसने परिजनों को आपबीती बताई.
आनन-फानन उसे मॉडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से पुलिस को भी सूचित किया गया. दोपहर 3 बजे पुलिस लड़की के बयान दर्ज करके आई और देर शाम लड़की की मौत हो गई. इसके बाद से आरोपी फरार हैं. सविता आर्य का कहना है कि अगर बयान लेने के बाद ही पुलिस मामले में कार्रवाई करती, तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होते.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेना से लेकर बीएसएफ और रॉ के अधिकारियों के नंबर भी सर्विलांस सूची में शामिल

admin

चीन के राष्ट्रपति शी जिन पिंग व पाक के पीएम इमरान का पुतला फूंका

admin

मुफ्त वेबसाइट कैसे बना सकते हैं,

atalhind

Leave a Comment

URL