AtalHind
टॉप न्यूज़फरीदाबादहरियाणा

फरीदाबाद में डंपर चालक की जलकर दर्दनाक मौत

फरीदाबाद में डंपर चालक की जलकर दर्दनाक मौत
Faridabad Road Accident: फरीदाबाद में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक डंपर चालक की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

Faridabad Road Accident: फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया। घटना आज सुबह की है। जानकारी के मुताबिक महाराजा पैलेस के सामने एक अनियंत्रित डंपर आगे जा रहे डंपर से टकरा गया जिसके चलते पिछले डंपर का डीजल का टैंक फट गया और आग लग गई इस आग ने दोनों डंपरों को चपेट में ले लिया आग देखते ही सामने जा रहे डंपर का चालक और उसका परिचालक कूद गया जिसके चलते उसकी जान बच गई लेकिन पीछे डंपर चालक जिससे टक्कर लगी थी। वह चालक डंपर से निकल नहीं सका और उसकी डंपर के अंदर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

डंपर की टक्कर लगने से हुआ हादसा
घटना फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड पर महाराजा पैलेस के सामने की हैं जहां दोनो डंपर आपस में टकरा गए और दोनो में आग लग गई जिसके चलते पिछला डंपर चालक उसी फंस गया और उसकी जलने के चलाते दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी देते हुए बाल बाल बच्चे डंपर चालक शैलेश ने बताया कि घटना सुबह लगभग पांच बजे की है। वह राजस्थान के कोटपुतली का रहने वाला है और जो सेक्टर 73 में अपने डंपर में रोड़ी भरकर जा रहे थे पिछला डंपर भी रोड़ी से ही भरा हुआ था शायद पिछले डंपर चालक को नींद आ गई और उसने उनके डंपर में टक्कर मार दी जिसके चलते आग लग गई कि हादसे के बाद वह और उनका परिचालक डंपर से कूदने में कामयाब हो गए जिसके चलते उनकी जान बच गई लेकिन इस हादसे में दोनों डंपर बुरी तरह जलकर स्वाह हो गए।

डंपर ड्राइवर की जलकर हुई मौत
वहीं इस मामले में थाना आदर्श नगर के जांच अधिकारी एएसआई नेत्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत वे मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक एक चालक की डंपर के अंदर जलकर मौत हो चुकी थी फिलहाल फोरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल में भिजवाया जाएगा डंपर फिलहाल मृतक ड्राइवर की पहचान उम्र 30 के रूप में हुई है जो राजस्थान के सीकर रहने वाला था।

Advertisement

Related posts

कैथल मार्केट कमेटी के कर्मचारियों को कमरों से बाहर कर कार्यालय को किसानो ने लगाया ताला 

admin

महिला प्रतिनिधित्व की स्थिति दयनीय क्यों?

atalhind

भारत में धर्म पर मचा खुला घमासान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले दो खेमों में बंटी श्री काशी विद्वत परिषद

editor

Leave a Comment

URL