AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़राजनीति

सोहना भाजपा नेता हत्या का मामला,गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का किया घेराव

सोहना भाजपा नेता हत्या का मामला,गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का किया घेराव

सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन की हत्या का मामला

पुलिस पर आरोप 9 दिन बाद भी मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं

ग्रामीणों का आरोप पुलिस ने सीपी आफिस में ही उन्हें धमकाया

ग्रामीणों की पुरजार मांग एसआईटी का हो इस मामले में गठन

ATAL HIND/फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। बीजेपी नेता व सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन जब सदर बाजार में कपड़े की दुकान पर खरीदारी कर रहे थे तो उनकी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को तो ै गिरफ्तार लिया है, लेकिन मुख्य हत्यारोपी-मास्टर माइंड व बाकी आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर ही है। वारदात के 9 दिन बाद भी गुरुग्राम में बीजेपी नेता व सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन की हत्या के मानने में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में शुक्रवार को ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया।

साइबर सिटी गुरुग्राम में 9 दिन पहले हुई बीजेपी नेता व सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सुखबीर खटाना की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था । लेकिन बाकी आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने के चलते ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया और उन्होने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव कर वहीं पर लंगर डाल दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्यारों से मिली भगत का आरोप लगाया। इसके साथ-साथ ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि पुलिस उन्हें धमका भी रही है । इसके साथ-साथ ग्रामीणों ने यह भी पुरजार मांग करते हुए कहा कि सुखबीर हत्याकांड के मामले में एसआईटी का गठन किया जाए और जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पुलिस कमिश्नर कार्यालय में इकट्ठा हो गए थे।

यहां पहुंचे ग्रामींणों ने सवाल किया पुलिस कमिश्नर कार्यालय से चंद दूरी पर बदमाशों द्वारा भाजपा नेता की हत्या करने के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है ? पुलिस ने अभी तक इस मामले में सिर्फ एक आरोपी को ही पकड़ा है , लेकिन पकड़े गए आरोपी ने भी हत्या की वजह का खुलासा नहीं किया है । इसलिए ग्रामीणों को शक है कि कहीं मुख्य आरोपी पकड़ने से पहले और किसी घटना को अंजाम ना दे दे। इसलिए ग्रामीणों की मांग है कि मुख्य आरोपी चमन सहित सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुके हैं और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है उन्हें भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर धरना देकर बैठे गए और सब ग्रामीण भाजपा नेता सुखबीर खटाना के हत्या में शामिल आरोपियों को पकड़ने की मांग सहित नारे बाजी भी करते रहे।कई बार तो आरोप-प्रत्यारोपों को लेकर माहौल तनाव भरा भी हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस चाहे तो 1 दिन के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है । उन्हें शक है कि पुलिस किसी दबाव में आकर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस बीच ग्रामीणों और पुलिस अधिकारियों के बीच नोकझोंक भी हो गई , जिसके विरोध में ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए। भाजपा नेता व सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सुखबीर खटाना के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर पहुंचे ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इस मामले में पूरी लापरवाही बरत रही है ।

ग्रामीणों ने तावडू में गत दिवस हुई डीएसपी की हत्या के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के बारे में उदाहरण देते हुए कहा कि पुलिस ने चंद घंटे में ही सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार कर लिया था , लेकिन इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं । ना तो आरोपियों के घर दबिश दी जा रही है ना उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है । इसलिए ग्रामीणों में भारी रोष है कि आखिर पुलिस भााजपा नेता सुखबीर खटाना के हत्यारों को गिरफ्तार करने में क्यों लापरवाही बरत रही है ? साथ ही ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस इस एंगल से भी जांच करे की सुखबीर की रैकिंग करने में कौन-कौन शामिल थे। उनकी हत्या की गई है , उन्हें शक है कि इसमे और लोग भी शामिल हो सकते हैं , जिन्होंने खटाना की रैकिंग की थी। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 5 दिन के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह रोड जाम कर देंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्यों BJP के उन नेताओं को, जिनमें कुछ तो सांसद और मंत्री हैं, गिरफ़्तार नहीं किया गया जो खुलेआम गोली मारने के लिए अपने लोगों को उकसा रहे थे?

atalhind

हरियाणा के गुरुग्राम में कहाँ से आ रहे है इतनी बड़ी मात्रा में हथियार ,क्या है मकसद ,कोण है इन सबके पीछे 

atalhind

हरियाणा बीजेपी विधायक का सच बोलना की जींद के अधिकारियों से उग्रवादी अच्छे -महंगा तो नहीं पड़ जाएगा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL