AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़हरियाणा

18 साल के युवक ने 800 रुपये के लिए चायवाले की हत्या की

18 साल के युवक ने 800 रुपये के लिए चायवाले की हत्या की

18 साल के युवक ने 800 रुपये के लिए चायवाले की हत्या की

 

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में 12 दिन पहले चाय का खोखा चलाने वाले शख्स के मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते 15 दिसम्बर को चाय की दुकान चलाने वाले रमन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी. अब क्राइम ब्रांच की टीम ने मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर ही लिया. एसीपी क्राइम अमन यादव ने मर्डर को लेकर मीडिया को लेकर पूरी जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पैसे के लालच में चाय का खोखा चलाने वाले रमन की हत्या कर दी थी. प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित(18) गांव नूरपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा हाल में चेतन कॉलोनी पल्ला मे रहता है.क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान, एएसआई कुलदीप, मुख्य सिपाही आनन्द, सिपाही अनिल,विनीत और सुरेन्द्र की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद् से आरोपी को चेतन कॉलनी पल्ला से गिरफ्तार किया है.

खोखे पर ही सोता था संचालक

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मृतक के खोखे पर आता जाता रहता था. खोखे वाले रमन की सभी जानकारी उसके पास थी. रमन वहीं चाय के खोखे पर ही सोता था. आरोपी को लगता था कि इसके पास काफी पैसा होगा. वारदात वाली रात आरोपी मृतक के पास ही सो गया था. आरोपी की गल्ले में रखे पैसे के लिए नीयत खराब हो गई और पैसे निकालने लगा तो मृतक की आंख खुल गई.

जब रमन ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने पास में रखी कुल्हाडी से रमन की हत्या कर दी औऱ गल्ले से 800 रुपये और स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया था. आरोपी रोहित 8वी पास है. अभी तक की पूछताछ में आरोपी को कोई पूर्व का क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है. आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस रिमांड के दौरान मृतक की स्कूटी और पैसे बरामद किए जाएंगे.

Advertisement

Related posts

पटौदी लॉयर्स चैंबर मामला प्रस्ताव पास कर 42 आवेदन किए कैंसिल

admin

फ्रांसीसी रक्षा नौ सैनिक प्रमुख ने भारत को एक झटका देते हुए घोषणा की कि वह पीएम 75 प्रोजेक्ट में भाग लेने में असमर्थ है।

atalhind

मोरनी क्षेत्र के दर्जनों गांव जल संकट से जूझ रहे 

editor

Leave a Comment

URL