AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़मनोरंजन

दौड़ती कार पर आतिशबाजी, अब पुलिस की मेहमान नवाजी

दौड़ती कार पर आतिशबाजी, अब पुलिस की मेहमान नवाजी
लापरवाही से कार चलाते आतिशबाजी करने वाले तीन दबोचे
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन
दीपावली की रात को दौड़ती कार पर आतिशबाजी की करामात
Fireworks on the running car, now the hospitality of the police
Fireworks on the running car, now the hospitality of the police
फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । साइबर सिटी गुरुग्राम (Cyber ​​City Gurugram) में सड़कों पर अक्सर विभिन्न प्रकार के हुड़दंग (hubbub) देखने के लिए मिलते हुए चर्चा का विषय बनते रहते हैं । लेकिन दीपावली (Deepawali) की रात कुछ युवकों के द्वारा ऐसा कारनामा अंजाम दिया गया जो कि अक्सर हॉलीवुड या फिर बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood films)में ही देखने के लिए मिलता है । साइबर सिटी की सड़कों पर बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) को चलाते हुए कार की डिग्गी कर आतिशबाजी चलाने का वीडियो वायरल करना युवकों को भारी पड़ गया । अब दौड़ती कार पर आतिशबाजी (car rigging and firing fireworks)करने के शौकीन युवक पुलिस की मेहमान नवाजी में हैं ।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क पर दौड़ती हुई गाड़ी की डिग्गी पर स्काई शॉट आतिशबाजी जलाने या छोड़ने सहित लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में तीन हुड़दंगी युवकों को काबू किया गया है । उन्होंने बताया 27 अक्टूबर को डीएलएफ फेस 3 पुलिस थाना की पुलिस टीम की जानकारी में सोशल मीडिया (social media)पर वायरल वीडियो आया । सोशल मीडिया पर वायरल (video viral on social media)इस वीडियो में काले रंग की एक गाड़ी को चालक लापरवाही से चला रहा था तथा लापरवाही से गाड़ी को चलाते हुए अन्य लोगों की जान को जोखिम में डालने का काम करते हुए अपनी ही गाड़ी की डिग्गी पर स्काई शॉट आतिशबाजी चलाते हुए शंकर चौक गुरुग्राम की तरफ से गोल्फ कोर्स रोड की तरफ जाते हुए देखा गया । इस मामले में पुलिस टीम के द्वारा कार्यवाही करते हुए अज्ञात कार चालक व उसके अन्य साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी गई ।
Fireworks on the running car, now the hospitality of the police
Fireworks on the running car, now the hospitality of the police
इस मामले में इंस्पेक्टर संदीप (Inspector Sandeep)डीएलएफ 3 थाना प्रभारी की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए इस प्रकार की गंभीर लापरवाही बरतने और कार की डिग्गी पर आतिशबाजी(Fireworks) चलाने या पटाखे(firecrackers) फोड़ने से अन्य लोगों की जान जोखिम में डालने वाले कार चालक सहित उसके साथियों को तलाश कर सिकंदरपुर से दबोच ने में कामयाबी हासिल की है । इन आरोपियों की पहचान नकुल उम्र 26 वर्ष, जतिन उम्र 27 वर्ष और कृष्ण उम्र 22 वर्ष के रूप में की गई है । पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि दीपावली की रात इन्होंने कार की डिग्गी पर आतिशबाजी फोड़ने की करामात को अंजाम दिया था । आरोपी युवक जतिन में अपना मोबाइल फोन बीएमडब्ल्यू (BMW)में सवार साथी कृष्ण को देकर वीडियो बनाने के लिए कहा था ।
इसके बाद कृष्ण के द्वारा बनाई गई वीडियो जतिन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कर दी। इस प्रकार का सोशल मीडिया (social media)पर जो वीडियो वायरल (video viral) किया गया, उसमें साफ साफ देखा जा रहा है कि काले रंग की कार की डिग्गी पर आतिशबाजी चलाते हुए लापरवाही से कार को गुरुग्राम की सड़कों पर दौड़ाया जा रहा है । इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आतिशबाजी फोड़ने के दौरान इस्तेमाल की गई दोनों कार हुंडई वरना और बीएमडब्ल्यू (BMW.)सहित मोबाइल फोन भी आरोपी युवकों के कब्जे से बरामद किया है।
Advertisement

Related posts

मोहाली … मचा हड़कंप….. 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल,

atalhind

सीएम खट्टर ने एमएलए जरावता की पुत्री और दामाद को दिया आशीर्वाद

atalhind

तीन अंतर्राज्यीय शातिर अपराधियों को दबोचा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL