AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़हरियाणा

तेरे ससुर को कुल्हाड़ी से काटा तुझे भी भी विधवा करूंगा, मामला दर्ज

ससुर को कुल्हाड़ी से काटा
ससुर को कुल्हाड़ी से काटा

तेरे ससुर को कुल्हाड़ी से काटा तुझे भी भी विधवा करूंगा, मामला दर्ज

यह मामला पटौदी विधानसभा क्षेत्र के ही एक गांव का बताया गया

महिला का आरोप हथियार की नोक पर रेप करने की दी गई धमकी

आरोपी अपने साथ रखता है बंदूक रास्ता रोक अश्लील इशारे-पीछा

ससुर को कुल्हाड़ी से काटा
ससुर को कुल्हाड़ी से काटा

ATAL HIND/फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम । तेरे ससुर को कुल्हाड़ी से काट दिया था , अब मैं तेरे साथ रेप करूंगा या किसी अन्य से करवाऊंगा , कुछ इसी प्रकार की धमकियां महिला को दी गई। यह सनसनीखेज मामला पटौदी विधानसभा क्षेत्र के ही एक गांव का बताया गया है । इस संदर्भ में पीड़ित महिला की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी गई है ।

इस संदर्भ में महिला के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत और दर्ज मामले सहित उपलब्ध अन्य जानकारी के मुताबिक पटौदी क्षेत्र के ही एक गांव की महिला के द्वारा अपने ही गांव के एक युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटौदी थाना में मामला दर्ज करवाया गया है । इस संदर्भ में पीड़ित महिला के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी के द्वारा महिला को धमकी दी गई कि तेरे ससुर को कुल्हाड़ी से काट दिया था और अब मै तेरा भी रेप करूंगा या अन्य किसी साथी से करवाऊंगा । महिला के द्वारा पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार आरोपी हमेशा अपने साथ पैंट के नीचे बंदूक व अन्य हथियार भी छुपा कर रखता है । बीते दिन जब वह अपने प्लाट से उपले लेने के लिए गई थी , उसी समय गांव के ही अजय पुत्र ओम चंद ने गंदी गंदी गालियां देते हुए बेहद अश्लील इशारे किए । महिला का आरोप है युवक के द्वारा उसकी चुन्नी जबरदस्ती खींची गई और पेंट खोलकर अश्लील इशारे करते हुए हथियार भी दिखाया । जिसके कारण वह डर कर चुपचाप अपने घर चली गई, महिला के आरोप के अनुसार इतना ही नहीं इसके बाद युवक पीछा करते हुए उसके घर तक जा पहुंचा ।

 कुल्हाड़ी से काटा
कुल्हाड़ी से काटा

उस समय महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था, इसके बाद आरोपी युवक घर का दरवाजा गली में ही खड़े होकर पीटते हुए धमकी देने लगा कि दरवाजा खोलकर बाहर निकल मैं आज तेरे को बख्शने वाला नहीं हूं । महिला के द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक आरोपी युवक बीते 3 महीने से उसका पीछा अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर करता आ रहा है और कई बार जबरदस्ती करने की कोशिश भी की गई । लेकिन जैसे-जैसे महिला अपने आप को बचाने में सफल होती रही। महिला के द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक जब भी वह अपने प्लाट या खेत पर जाती है तो आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीछा करता है । इस दौरान आरोपी युवक के द्वारा कई बार अपनी पैंट में छिपाकर रखे गए हथियार को भी दिखाकर धमकियां दी जा चुकी है । महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है कि आरोपी युवक के द्वारा धमकी दी गई कि तेरे ससुर को भी कुल्हाड़ी से काट दिया था अब तेरे से रेप करूंगा या अपने अन्य किसी साथी से करवाऊंगा। महिला का आरोप है कि युवक अपने माता-पिता की शह पर ही यह सब काम करता आ रहा है ।

आरोपी युवक अविवाहित है , महिला के द्वारा पुलिस ने दर्ज करवाए गए मामले के मुताबिक महिला और उसके परिवार को आरोपी युवक से हर प्रकार का खतरा है। महिला को या उसके परिवार के किसी सदस्य के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी हो जाती है , तो इसके लिए पूरी तरह से आरोपी युवक अजय पुत्र ओम चंद सहित परिजन ही जिम्मेदार रहेंगे । अजय के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए । इसी शिकायत के आधार पर पटोरी थाना पुलिस के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354ं 354ए 509 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी गई है।

Advertisement

Related posts

अवैध कारोबार करने वाले अपराधियों पर कैथल पुलिस की पैनी नजर

admin

हरियाणा के गुरूग्राम में एनआईए का बड़ा कदम गैंगस्टरों के ठिकाने पर की गई रेड

atalhind

भारत में नोट बंदी के बाद बढ़ा कागज़ी नोट का चलन ,मोदी राज में 17.97 लाख करोड़ से बढ़ कर 28.30 लाख करोड़ रुपये मार्किट में

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL