AtalHind
करनालक्राइमहरियाणा

तरावड़ी में शादीशुदा युवक ने अपने ही घर को किया आग के हवाले

तरावड़ी में शादीशुदा युवक ने अपने ही घर को किया आग के हवाले

Married youth sets his own house on fire in Tarawadi

तरावड़ी, 16 जनवरी (अटल हिन्द ब्यूरो )। तरावड़ी शहर के वार्ड नंबर-1 किले के पीछे रहने वाले एक युवक ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। आगजनी की इस घटना में घर में रखा बैड, कुर्सी व मेज हजारों रूपए का काफी सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर-1 के रहने वाले कर्मबीर का उसके परिवार के सदस्यों के साथ कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद तैश में आए कर्मबीर ने घर में झगड़ा करते हुए घर में आग लगा दी। जिसके बाद आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। जैसे ही आसपास रहने वाले लोगो ने देखा कि घर में आग लगी हुई है।

 

इसकी सूचना पार्षद हरीश मदान को दी गई। पार्षद हरीश मदान ने तुरंत मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई ओर पुलिस प्रशासन को भी सूचित किया। मौके पर दो फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काफी देर मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया। बिजली विभाग की ओर से लाईट बंद करवाई गई। काफी अंधेरा होने के कारण आग बुझाने मे कर्मचाारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Advertisement

 

own house on fire in Tarawadi

आगजनी का यह हादसा देख मौके पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर तरावड़ी थाना प्रभारी मुकेश भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। जानकारी देते हुए तरावड़ी थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि पार्षद हरीश मदान द्वारा सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। शुक्र यह रहा कि परिवार का कोई भी सदस्य आगजनी की घटना में नही झुलसा। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर ही आग पर काबू पा लिया था। उन्होने बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले में कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

पार्षद बोले :- बड़ी मुश्किल से निकाले चार सिलेंडर, हो सकता था बड़ा हादसा
वार्ड नंबर-1 के पार्षद हरीश मदान ने कहा कि जैसी ही आगजनी की घटना का पता लगा तो वह मौके पर पहुंचे। तुरंत फायर ब्रिगेड से संपर्क किया गया ओर खुद लोगों की मदद से आग बुझाने के प्रयास किए गए। उन्होने बताया कि जिस घर में आग लगी उसमें ओर आसपास के घरों में चार सिलैंडर रखे हुए थे, वहां तक आग पहुंच चुकी थी, कोई बड़ा हादसा न हो, सबसे पहले आग बुझाकर सिलेंडरों पर पानी डाला गया। उन्होने बताया कि जिस युवक ने ऐसी लापरवाही की है, उसकी शिकायत करेंगे, क्योंकि उसकी वजह से आसपास रहने वाले लोगो के घरों में भी आग लग सकती थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाखल नगर पालिका चुनाव कीर्ति गोयल सर्वसम्मति से चुनी प्रधान, गोविंद बने उपप्रधान

admin

हरयाणा में 3 मई से 10 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन

admin

कैथल पुलिस को इंमरजैंसी रिस्पॉस विहिक्ल के रुप में अलॉट हुई 22 ईनोवा गाडिय़ां

admin

Leave a Comment

URL