AtalHind
क्राइमजींदहरियाणा

पुलिस पर धौंस झाडऩे वाला निकला फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर उसका पिस्तौल व आईडी कार्ड भी निकाला नकली

पुलिस पर धौंस झाडऩे वाला निकला फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर
उसका पिस्तौल व आईडी कार्ड भी निकाला नकली
किसी मामले में बना रहा था कार्रवाई करने का दबाव
safidon, (atal hind ): सफीदों सदर पुलिस ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर को काबू किया है। इस नकली सीबीआई इंस्पेक्टर का पिस्तौल व आई कार्ड भी फर्जी पाया गया। दरअसल एक विवाहिता के साथ ससुरालजनों द्वारा प्रताडि़त करने की शिकायत सफीदों सदर पुलिस को दी गई थी। इस मामले यह व्यक्ति पुलिस पर अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बतलाकर लड़की वालों पर कार्रवाई का दबाव बना रहा था। पुलिस ने शक होने पर इसकी तफतीश की गई तो वह, उसका आईकार्ड व पिस्तौल सब फर्जी पाए गए। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव हाट निवासी भूप सिंह ने कहा था कि मेरी लड़की इंदू की शादी हिंदू रिति रिवाज से गोहाना निवासी पुष्पेंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही सुसराल वालों ने मेरी लड़की के साथ लड़ाई-झगड़ा करना शुरू कर दिया। जिससे तंग आकर हम अपनी लड़की को गांव ले आए थे। उसके बाद मेरे फोन पर अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाले अनिल दहिया नामक व्यक्ति का फोन आया और कहा कि अपनी लड़की को गोहाना भेज दो अन्यथा लड़की को जबरदस्ती गांव से उठाकर ले जाएंगे। अगर ऐसा नहीं किया तो जान से मार देंगे। उसके बाद उसने बहुत ही गंदी-गंदी गालियां दी। उसके बाद एक अन्य नंबर से मेरे पास फोन आया कि जिसने मैंने अपने आप को एसएचओ गोहाना बतलाया। मैंने फोन करने वाले व्यक्ति से कहा कि थाना सदर सफीदों में आ जाओ वहीं बैठकर बातचीत करेंगे। वह धमकी देने वाला व्यक्ति थाने में आया और अपने आप को अनिल दहिया सीबीआई इंस्पेक्टर बताया और उसके पास पिस्तौल भी था। पुलिस ने जब लड़की वाले मामले में दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ शुरू की तो अनिल दहिया ने रौब झाड़ते हुए कहा कि मैं सीबीआई इंस्पेक्टर हूं और इन लड़की वालो पर कार्रवाई करो। अनिल दहिया द्वारा बार-बार अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बताने पर एएसआई मलकीत को शक हुआ तो उसने अनिल दहिया की पिस्तौल व आई कार्ड चेक किया तो दोनों नकली पाए गए। पुलिस ने नकली पिस्तौल व फर्जी आईकार्ड के साथ आरोपी अनिल दहिया को काबू करके उससे पूछताछ शुरू की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 170, 332, 353, 419, 420, 467, 468 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
बाक्स:
क्या कहते आईपीएस नितीश अग्रवाल?
इस मामले में आईपीएस नितीश अग्रवाल ने बताया कि अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाले अनिल दहिया नामक व्यक्ति को पकड़ा गया है। उसका पिस्तौल व आई कार्ड नकली पाए गए हैं। वह एक मामले में समझौते का गलत दबाव बना रहा था। आरोपी सरकारी काम में बाधा व दहशत फैला रहा था। पुलिस आरोपी के खिलाफ अनेक धाराओं में मामला दर्ज करके पूछताछ कर रही है।

Advertisement

Related posts

कैथल जिला परिषद में करोड़ों का घोटाला मनोहर सरकार के विधायक ने भी उठाई थी आवाज ,निर्माण सामग्री की खरीद-फरोख्त में भी गोलमाल ?

atalhind

किसान आंदोलन की ख़बर चलाने पर बंद हुआ हरियाणा तेज   यूट्यूब चैनल पुनः बहाल।

admin

पीके दास ने  14 शिकायतों में से 11 शिकायतों का किया निपटारा किया 

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL