Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

रोहतक में बदमाशों ने चार लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

रोहतक में बदमाशों ने चार लोगों को मारी गोली, तीन की मौत


रोहतक(atal hind)रोहतक में एक बार फिर बड़ी खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां पर दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन लोगों की हत्या कर दी गई है, वहीं एक युवती फायरिंग में घायल हुई है पुलिस जानकारी के अनुसार शीतल नगर( थाना शिवाजी कॉलोनी) में प्रदीप बबलू उम्र 45 साल इसकी पत्नी बबली उम्र 40 साल इसकी बेटी तमन्ना उम्र 17 साल व इसकी सास रोशनी उम्र 60 साल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जिसमें प्रदीप उर्फ बबलू उसकी पत्नी बबली व सास रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई और घायल लड़की तमन्ना उर्फ नेहा मलिक को पीजीआईएमएस रोहतक में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।

Advertisement

वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए-1 व 2 की यूनिट को जांच सौंप दी है। वारदात दोपहर करीब 3:45 बजे की है। शीतल नगर बाग वाली कॉलोनी में प्रदीप मलिक उर्फ बबलू पहलवान का घर है। हथियारों से लैस बदमाश घर में घुसे और प्रदीप, उसकी पत्नी, सास व बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।तीनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाने की कार्रवाई चल रही है। फोरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्‍थल पर जांच करने के लिए पहुंची है।प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि सभी को गोली मारी गई है। नेहा उर्फ तमन्‍ना के सिर में गोली लगने के कारण पीजीआई ट्रामा सेंटर में लेकर आए हैं और जिस की हालत नाजुक है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

देश की आजादी में अहीर वाल क्षेत्र का अहम योगदान: एमपी अरविंद शर्मा

atalhind

कोरोना वैक्सीनेशन नौकरियों पर पड़ी भारी ,हाई कोर्ट के खिलाफ : हाई कोर्ट में याचिका !

atalhind

कलायत श्री कपिल मुनि महिला राजकीय महाविद्यालय की निर्माणाधीन दीवार कच्ची या फिर हुआ है गोलमाल

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL