Atal hind
क्राइम गुरुग्राम

इंस्टाग्राम पर टेग करने पर दो गुटों में संग्राम

इंस्टाग्राम पर टेग करने पर दो गुटों में संग्राम

एक ने दूसरे गुट के साथ मारपीट कर हवाई फायर किया

फतह सिंह उजाला
पटौदी। गांव खंडेवला में इंस्टाग्राम पर टेग करने के मामले को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट के साथ मारपीट करके हवाई फायर किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके मौके से दो खोल बरामद किए। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

पुलिस को दिए बयान में सतीश पुत्र गोपाल निवासी खंडेवला ने बताया कि 23 मई को अपने दोस्त अतुल को फोन किया और कहा कि अतुल रोहित इंस्टाग्राम पर टेग मत किया कर , अतुल ने यह बात रोहित को बता दी। सांय के समय वह अपने दोस्त राहुल अडडे पर बैठे हुए थे। उसी दौरान रोहित पुत्र लीलू आया और गाली गलौच करने लगा। यह बात उसने अपने चाचा तिलकराज को बताई। वह तिलकराज, राजेश, संदीप सन्नी पांच सदस्य रोहित के घर गए पर रोहित , राहुल, प्रवीण बैठे हुए थे। तथा उसकी मां और बहन भी वहा पर थी। जब उन्होंने रोहित से धमकी के बारे में पुछा तो रोहित आवेश में आ गया तथा तिलक राज को थप्पड मार दिया और सब के साथ मारपीट करने लगा। राहुल, प्रवीण ने हमारा बीच बचाव कराया। वह रोहित के घर से बाहर निकल गए। रोहित घर के अंदर से हथियार निकाल कर लाया और दो हवाई फायर किए, मौके पर गोली के दो खोल भी मिले, जो पुलिस को सौंप दिए।

वाहनों की टक्कर में एक की मौत
केएमपी पर खडे कंटेनर से पिकअप गाड़ी टकराने से पिकअप के हैप्लपर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके पोस्ट माटर्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को दिए बयान में खालिद पुत्र फतह निवासी खरखडी तावडू ने बताया कि उसका भाई अजरुदीन उम्र 25 वर्ष जो काफी समय से रिस्तेदारी में असलम पुत्र जमाल खां निवासी चांडी कलां जिला अलवर की महेंद्र पिकअप पर हैल्परी का काम करता था। 22 मई को वह पानीपत से पीकअप में खरबुजे लोड करके सब्जी मंडी पटौदी के लिए केएमपी मार्ग से जा रहा था। फर्रुखनगर के समीप पहुंचे तो फास्ट लाईन में एक कंटेनर खड़ा हुआ था। उससे उनकी पिकअप टकरा गई। जिसमें अजरुदीन की मौके पर ही मौत हो गई।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

लोगों को जीवित रहने के लिए दो जून की रोटी के लाले पड़े: आप

admin

कैथल नगर परिषद चेयरपर्सन सीमा कश्यप सस्पैंड

admin

कार लूटने वाले आरोपियों को कुछ घण्टों में दबोचा

admin

Leave a Comment

URL