AtalHind
कैथलक्राइम

कैथल के गावं  भाना के युवक को  60 हज़ार मार कर  तालाब में फैंक दी थी लाश

कैथल के गावं  भाना के युवक को  60 हज़ार मार कर  तालाब में फैंक दी थी लाश

 

कैथल, 20 मार्च (atal hind)  कोटडा गांव के तालाब में मिली एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ द्वारा दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। दोनों आरोपी रविवार को न्यायालय में पेश किए गए, जहां से आरोपियों से व्यापक पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

Advertisement

 

The dead body was thrown in the pond after killing 60 thousand to the youth of village Bhana of Kaithal.

रविवार की दोपहर प्रेस वार्ता दौरान डीएसपी रविंद्र सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि पुण्डरी  थाना में पुलिस को दी शिकायत अनुसार भाणा निवासी सुमन ने बताया कि उसका भाई सुरेश अविवाहित था और गांव में ही रहता था। जो सुरेश गांव के ही जसविंदर की गाडी पर ड्राइवरी करता था।

Advertisement

जसविंदर ने कुछ महिने पहले उसके भाई पर 60 हजार रुपए चोरी करने के आरोप लगाए थे और उसके भाई के साथ मारपीट भी की थी। 17 मार्च को वह अपने ससुराल से अपने घर भाना में आई थी तो उसे सुरेश वहां नही मिला और घर पर ताला लगा हुआ था।

 

Advertisement

इसके बाद जसविंदर, रोहित व मनीष उसके घर आए और उन्होंने उसको कहा कि अगर उन्हें सुरेश कहीं मिल गया तो वे उसे होलिका में दहन कर देगें। इस धमकी के बाद आरोपियों ने सुरेश को पकड कर उसकी पिटाई की और उसको अपने साथ ले गए थे। रात भर सुरेश का कहीं भी पता नही चला। 18 मार्च को फाग के दिन उसके भाई का शव कोटड़ा गांव के तालाब में पड़ा हुआ मिला था।

उसके भाई के शरीर पर चोटों के काफी निशान थे। जसविंदर, रोहित, मनीष व अन्य ने उसके भाई की हत्या करके सबूत मिटाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया।थाना पुंडरी में उक्त आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा समेत अन्य धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था।

Advertisement

 

डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच थाना पूंडरी प्रबंधक एसआई शिव कुमार व स्पैशल डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर की संयुक्त टीम द्वारा गहनता व तत्परता से करते हुए करते हुए एसआई बिजेंद्र द्वारा आरोपी जसविंदर व रोहित दोनो निवासी भाणा को पाई से गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

प्रांरभी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि सुरेश ने जसविंदर के ट्रक से दिसंबर 2021 में 60 हजार रुपए निकाल लिए थे। बार बार रुपए मांगने के बाद भी सुरेश ने रुपए वापस नहीं किए थे। इस बात की रजिंश रखते हुए उन्होंने सुरेश का अपहरण करके उसकी थप्पड़ मुक्का व डंडे व पट्टे से पिटाई करके उसकी हत्या करना व सबूत मिटाने के लिए रात के अधेंरे में उसकी लाश को बाईक पर ले जाकर गांव कोटडा के तालाब में फेंकना कबूल किया। दोनो आरोपी रविवार को न्यायालय में पेश किए गए,जहां से आरोपियों से व्यापक पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

Advertisement

Related posts

लायंस क्लब डायमंड ने मनाया स्थापना दिवस

admin

एसपी द्वारा ली गई क्राईम मिटिंग,सभी डीएसपी तथा थाना प्रबंधको को अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने हेतू दिए उचित दिशानिर्देश

admin

कैथल नगर परिषद चेयरमैन सीमा कश्यप  का  पिता सुरेश कश्यप व  भाई शिवा कश्यप  रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार  

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL