AtalHind
कैथलक्राइमटॉप न्यूज़

पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी 35 लाख की चोरी को मात्र 24 घंटे में सुलझाया

पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी
35 लाख की चोरी को मात्र 24 घंटे में सुलझाया
35 लाख की चोरी करने वाला आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर
पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी
पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी
कैथल 22 दिंसबर (Atal Hind)  पूंडरी के रहने वाले एक चोर द्वारा पूंडरी कस्बे में जेवरात, नकदी, बाइक व अन्य घरेलू सामान जिनकी कुल कीमत 35 लाख रुपए है की चोरी को 19/20 दिंसबर की रात्री को अजांम दिया लेकिन एसपी मकसूद अहमद के नेतृत्व में चौकी पूंडरी पुलिस द्वारा तुंरत कार्रवाई करते हुए मात्र 24 घंटे में उपरोक्त वारदात को सोल्व करके एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ साथ 25 लाख रुपए नकदी,14.50 तौले सोना के जेवरात तथा 1.50 किलोग्राम चांदी के जेवरात व बाईक तथा अन्य सामान बरामद किया गया।
              वीरवार की सुबह पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने पूंडरी पुलिस को बधाई देते हुए उक्त कामयाबी का खुलासा प्रैसवार्ता के माध्यम से करते हुए बताया कि चौकी पूडंरी प्रभारी एएसआई तरसेमलाल द्वारा अपने साथी एएसआई प्रवीण एचसी मोहनलाल के साथ मिल कर 35 लाख की चोरी की वारदात को सुलझा कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी प्राप्त की है।
आरोपी की पहचान करीब 28 वर्षीय इंद्रा नगर पाई रोड पूंडरी निवासी राजबीर उर्फ राजू के रुप में हुई। एसपी ने बताया कि ऋषि कश्यप पुत्र विनोद निवासी पंचपीर मोल्ला पूंडरी की शिकायत पर थाना पूंडरी में दर्ज मामले अनुसार 19 दिंसबर को उसका बडा भाई रितेश मकान का ताला लगा कर मथुरा वृदांवन गया हुआ था।Big success of Pundri police, solved the theft of 35 lakhs in just 24 hours
19/20-12-22 की रात को अज्ञात चोर उसके घर का ताला तोड कर घर से 25 लाख रुपए व जेवरात तथा घर का अन्य सामान सिलेंडर टीन का डिब्बा व एक बाइक स्पलैण्डर साइन चोरी करके ले गया था। जिस बारे थाना पूंडरी में मामला दर्ज किया गया था। एसपी ने बताया कि इंवेस्टिगेसन दौरान पुलिस पार्टी को खुफिया सूत्रो से पता चला कि चोरी की बाईक पर एक व्यक्ति हाबडी मोड पर घुम रहा है।
पुलिस द्वारा तुरंत उक्त स्थान पर दबिश देकर व्यक्ति को काबू करके बाइक बारे पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ पर आरोपी ने उक्त बाइक को चोरी की बताया तथा पुलिस द्वारा की गई गहन पूछताछ पर आरोपी ने 19/20 दिंसबर की रात को ऋषि कश्यप के मकान पर चोरी की वारदात को अजांम देना कबूल किया।
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नशे की आदत के कारण चोरी की वारदातों को अजांम देने लगा। 19 दिंसब को उसे पता चला कि उसके कस्बे का ऋषि अपने परिवार सहित बाहर घुमने गया है तो उसके घर में चोरी की योजना बनाकर उससे घर से जेवरात, नकदी व घर का घरेलू सामान सिलेडर वगेरा चोरी किए।Big success of Pundri police, solved the theft of 35 lakhs in just 24 hours
एसपी ने बताया कि जांच में सामने आया कि आरोपी राजबीर पर पहले से चोरी के 4 मामले जिनमे 3 थाना पूंडरी में व 1 थाना ईस्माईलाबाद जिला कुरुक्षेत्र में अकिंत है। पूछताछ दौरान आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा 25 लाख रुपए नकदी,14.50 तौले सोना के जेवरात तथा 1.50 किलोग्राम चांदी के जेवरात व बाईक तथा अन्य सामान बरामद किया गया आरोपी राजबीर वीरवार को न्यायालय में पेश किया गया, माननीय न्यायालय से आरोपी का 1 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।
Advertisement

Related posts

कैथल में भाभी के प्यार में पड़े देवर का कत्ल, पति से अनबन के चलते देवर से मिलने आती थी 

admin

मेरा घर नहीं बसा तो तुम्हारा घर भी नहीं बसने दूंगा

atalhind

आज अयोध्या की ‘बड़ी-बड़ी’ बातों ने कई ‘छोटी’ बातों को इतनी छोटी कर डाला

editor

Leave a Comment

URL