AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़हरियाणा

श्यामसुंदर हत्याकांड का मुख्य आरोपी सीआईए स्टाफ जींद द्वारा नरवाना से काबू

श्यामसुंदर हत्याकांड का मुख्य आरोपी सीआईए स्टाफ जींद द्वारा नरवाना से काबू

हत्याकांड
हत्याकांड

जींद 1 नवम्बर 2022( सन्नी मग्गू )

जींद के व्यापारी श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी रोशन वासी पोखरीखेड़ी हाल निवासी सेक्टर 8 जींद को सीआईए जींद द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को नरवाना से काबू किया गया जिसे अदालत में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 23.11.2021 को व्यापारी श्याम सुंदर की जींद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस पर हनी बंसल वासी सुभाष नगर रोहतक रोड जींद द्वारा थाना शहर जींद में दिए गए ब्यान में बताया गया था कि वह अपने ताऊ श्यामसुंदर के साथ दफ्तर के बाहर मौजूद था कि अचानक तीन लड़कों ने अपने हाथों में लिए हथियारों से जान से मारने की नियत से उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। जिसमें श्याम सुंदर की गोली लगने से मौत हो गई थी व एक गोली उसके पेट में भी लगे थी इसके बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। उन पर यह हमला धर्मेंद्र पहलवान वासी जाखोदा, बलजीत पोकरी खेड़ी, रोशन पोकरी खेड़ी, संजय उर्फ बत्तख वासी दौलतपुर, जगदीश वासी मनोहरपुर व धर्मेंद्र पहलवान के एक अन्य साथी विजयंत वासी सुभाष नगर जींद द्वारा करवाया गया था। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच के दौरान बलजीत पोखरी खेड़ी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि इसके लिए उन्होंने साजिश करके नवदीप कॉलोनी हिसार वासी राजेश उर्फ लीला, पवन उर्फ जॉन व कुलदीप को सूटर के तौर पर हायर किया था। श्यामसुंदर पर राजेश उर्फ लीला, पवन उर्फ जॉन व कुलदीप ने 23 नवंबर को गोली चलाई जबकि इस दौरान कुलदीप व सचिन पास में ही बाइक स्टार्ट करके उनको लेने के लिए खड़े थे। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि ठेकेदार श्याम सुंदर की हत्या का मुख्य कारण रेलवे में माल ढुलाई के लिए टेंडर लेना था व 2016 में श्याम सुंदर के भाई पुरुषोत्तम पर भी हमले के मामले में गवाही रुकवाने को लेकर रंजिश थी। जिस मामले में श्यामसुंदर मुख्य गवाह था।

सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में जींद पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ जारी है। अब इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता व शातिर अपराधी रोशन वासी पोखरी खेड़ी को नरवाना से काबू किया गया है। पुलिस इस मामले में आरोपी रोशन के भाई बलजीत वासी पोखरीखेड़ी को उसके दो साथियों सहित नागालैंड से पहले गिरफ्तार कर चुकी है। धर्मेंद्र पहलवान, शूटर पवन उर्फ जॉन, राजेश उर्फ लीला को भी सीआईए स्टाफ जींद द्वारा काबू किया जा चुका है।अब पुलिस द्वारा आरोपी रोशन को काबू कर अदालत से 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है व पूछताछ शुरू कर दी गई ताकि फरार चल रहे अन्य आरोपियों के ठिकानों तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके। इसी दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की जानी है।

Advertisement

Related posts

जीजा की  कस्सी से काटी गर्दन , फिर लाश  को सिरसा ब्रांच नहर में बहा  दिया 

admin

क्या शास्त्री जी की हत्या का रहस्य छुपाने के लिए दो और हत्याएं की गईं थीं.?

admin

निशाने पर थे कई भारतीय पत्रकार ,फॉरेंसिक टेस्ट में हुई पेगासस द्वारा जासूसी की पुष्टि

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL