AtalHind
चण्डीगढ़  टॉप न्यूज़ हरियाणा

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा
चंडीगढ़.(AGENCY) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को खालिस्तान समर्थकों (Khalistan Supporters) ने धमकी दी है. उन्हें फोन कॉल पर धमकी दी गई है कि उन्हें 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा. विदेश से लोगों द्वारा यह कॉल की जा रही है. खालिस्तान और भिंडरावाले के नाम का वास्ता दिया जा रहा है. गुरवंत सिंह पन्नू के नाम से ये कॉल आ रही हैं. फोन कॉल में कहा जा रहा है कि हरियाणा खालिस्‍तान बनेगा.

सूत्रों ने बताया कि सरकार ने सीएम को आ रहे इन फोन कॉल की जांच के आदेश दिए हैं. जांच की जिम्मेवारी साइबर थाने को सौंपी गई है. इस मामले की जांच की जा रही है. हरियाणा की पुलिस ने धमकी भरे इस कॉल को गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों से सख्ती से निपटा जाएगा.

हिमाचल के सीएम को भी दी थी धमकी
बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खालिस्तान समर्थकों ने धमकी दी थी. एक ऑडियो मेसेज भेजा गया था कि 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे. प्रदेश के कुछ पत्रकारों के मोबाइल पर यह ऑडियो भेजा गया है. रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था. पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा. खालिस्तान समर्थकों ने अपील की है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने दें.

हिमाचल के सीएम को Z प्लस सुरक्षा
बता दें कि इससे पहले हिमाचल बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेताओं को भी इस तरह की धमकी भरे कॉल आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं धमकी भरे कॉल के बाद नेताओं की सुरक्षा भी कड़ी की गई है. सीएम जयराम को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है.

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

गंगा अगर साफ़ नहीं, तो ज़िम्मेदारी किसकी है

admin

बीते 20 सालों में हिंदुओं की तुलना में मुस्लिम आबादी घटीः रिपोर्ट

admin

सीवन पुलिस ने किये 3 मामलों में 6 शराब तस्कर गिरफ्तार, 102.5 बोतल हथकढ़ी शराब, 130 लीटर लाहण, तथा तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL