Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़

कैथल पुलिस की बडी कामयाबी, पति -पत्नी  का  हत्यारोपी राजेश गिरफ्तार

कैथल पुलिस की बडी कामयाबी, पति -पत्नी  का  हत्यारोपी राजेश गिरफ्तार ,
1 लाख रुपए का इनामी मोस्ट वांटेड आरोपी राजेश सीआईए-1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार,
आरोपी को शरण देने वाले 3 अन्य आरोपी भी किए गए गिरफ्तार
कैथल, 04 अक्टूबर (अटल हिन्द/राजकुमार अग्रवाल   )

हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन कैथल में एक दंपती के डबल मर्डर मामले में कैथल पुलिस को बडी कामयाबी हासिल हुई है। उक्त मामले में वांछित 1 लाख रुपए के इनामी मोस्ट वांटेड आरोपी राजेश को सीआईए-1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अतिरिक्त सीआईए-1 पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड आरोपी को शरण देने वाले 3 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश किए जाएंगे, जहां से आरोपी राजेश का व्यापक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

Advertisement


सीआईए-1 परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता दौरान पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 24 सितंबर को हाउसिंग बोर्ड मॉडल टाउन कैथल में एक दंपती का डबल मर्डर हुआ था। जिस बारे थाना शहर कैथल में मृतक के पुत्र पुनीत की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। उक्त मामले में वांछित आरोपी राजेश पुत्र ईश्वर सिंह निवासी डोहर की गिरफ्तारी के लिए कैथल पुलिस की कई टीमें निरंतर प्रयासरत थी। पुलिस टीमों द्वारा निरंतर रूप से आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी। आरोपी राजेश की गिरफ्तारी बारे सूचना देने पर पुलिस महानिदेशक हरियाणा पंचकूला द्वारा 1 लाख रुपए नकद इनाम देने की घोषणा भी की गई थी।

सोमवार की अलसुबह इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में सीआईए-1 की टीम द्वारा गांव ठरवी जिला फतेहाबाद में खेतों से आरोपी राजेश को काबू करके गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी द्वारा पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया गया, परंतु सतर्क व मुस्तैद पुलिस द्वारा आरोपी को काबू कर लिया गया।

Advertisement

एसपी ने बताया कि इसके अतिरिक्त सीआईए-1 पुलिस द्वारा आरोपी राजेश को शरण देकर उसको सहायता करने वाले आरोपी कर्म सिंह, उसके पुत्र धर्मबीर तथा धर्मेंद्र पुत्र अमिलाल तीनो निवासी गांव ठरवी जिला फतेहाबाद को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी द्वारा पैसो के लेनदेन के हिसाब कारण हुई कहासुनी के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूला गया है। आरोपी राजेश काजल नाम की एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था, जो आरोपी राजेश द्वारा वर्ष 2017 दौरान काजल के पिता की भी गला घोंटकर हत्या करना कबुला गया है। आरोपी मंगलवार को अदालत में पेश किए जाएंगे, जहां से आरोपी राजेश का व्यापक पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

जल नही बचाएंगे तो भविष्य में आएगी परेशानियां :  प्रदीप दहिया  

admin

शिनाख्‍त उन लड़कियों की, जिनकी लाशें उन्‍हीं के घर के आंगन में गड़ी हैं

admin

नाबालिग का 28 लोगों पर रेप का आरोप, पिता के साथ सपा-बसपा नेताओं समेत 7 गिरफ़्तार

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL