AtalHind
करनाल (Karnal)लाइफस्टाइल

तरावड़ी में पत्नी और गर्लफ्रैंड में चले लाठी-डंडे

तरावड़ी में पत्नी और गर्लफ्रैंड में चले लाठी-डंडे
तरावड़ी ( ATAL HIND )
Advertisement
तरावड़ी के भगत सिंह चौक पर शुक्रवार सुबह उस समय भारी हंगामा हो गया जब दो महिलाएं एक ही पति के लिए एक दूसरे से भिड़ गई और आपस में जमकर मारपीट हुई। जिस व्यक्ति के लिए इन महिलाओं में मारपीट हुई वह पिछले पांच दिनों से गायब है और दोनों महिलाएं उसे गायब करने का आरोप एक दूसरे पर लगा रही थी। इनमें से एक महिला युवक राजेश की पत्नी है तो दूसरी प्रेम प्रसंग में उसके साथ रहने वाली महिला रीना जो नेवल निवासी है।
रीना ने मंगलवार को राजेश की दुकान के सामने अपने हाथ की नस काटकर आरोप लगाया कि राजेश ने अपने शादीशुदा होने की बात उससे छिपाकर उससे मंदिर में शादी की और अब धोखा देकर उसके सामान सहित कहीं गायब हो गया है। मंगलवार को पुलिस रीना को थाने ले गई और राजेश के गुमशुदा होने की रपट दर्ज कर दी। पुलिस द्वारा महिला को विश्वास दिलाया गया कि जल्द ही वह राजेश को तलाश कर लेगी।
Advertisement
राजेश भगत सिंह चौक पर फास्ट फुड की दुकान चलाता है और रीना को विश्वास था कि दशहरे पर्व होने के कारण राजेश आज दुकान पर जरूर मिलेगा इसलिए वह सुबह की उसकी दुकान पर पहुंच गई। रीना से पहले ही राजेश की पत्नी रेनू व उसकी माता संतोष वहां मौजूद थी, इसलिए दोनों के आमने-सामने होते ही झगड़ा शुरू हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर डंडे से हमला बोल दिया। काफी देर तक मारपीट के बाद आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया।

इस दौरान डायल 112 पुलिस की गाड़ी व थाना तरावड़ी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रीना ने आरोप लगाया कि राजेश को उसके परिवार के लोगों ने कहीं गायब कर रखा है। जबकि राजेश की पत्नी रेनू ने बताया कि राजेश पिछले एक साल से रीना के साथ ही रह रहा है उनका उससे कोई वास्ता नहीं है। पुलिस दोनों को अपने साथ तरावड़ी थाने में ले गई। गौरतलब है कि रीना पिछले एक साल से तरावड़ी की विश्वास कालोनी में राजेश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह नेवल निवासी है और उसकी शादी पहले पानीपत हुई थी वह अपने पति को बिना तलाक दिए राजेश के साथ रह रही थी। इस बारे में तरावड़ी थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि राजेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले से दर्ज है और दोनों महिलाओं को समझाया कि राजेश के बिना आगे की कोई कार्यवाही नहीं की जा सकती, इसलिए पुलिस राजेश को तलाश रही है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

किसानों  का करनाल में सिर  फुड़वाने वाले  एसडीएम को जेल भेजने की बजाये छूटी पर भेजा 

atalhind

The only tribal name is Draupadi Murmu, this is called Raja Yoga.

atalhind

किसानों को लहूलुहान करवाने वाले हरियाणा सरकार के खास एसडीएम को अनिल विज भी नहीं मानते दोषी

admin

Leave a Comment

URL