AtalHind
करनालटॉप न्यूज़

पुलिस -पुलिस खेल रहे थे ,कोर्ट ने करनाल एसपी को क्या तलब किया आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार होते ही रिमांड पर 

पुलिस -पुलिस खेल रहे थे ,कोर्ट ने करनाल एसपी को क्या तलब किया आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार होते ही रिमांड पर
हाईकोर्ट द्वारा करनाल के एसपी को तलब करते ही हरियाणा पुलिस के दो कर्मचारी गिरफ्तार,
करनाल (अटल हिन्द ब्यूरो )
करनाल में कार्यरत रहे दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक व्यक्ति को रंजिश के चलते पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का मामला महंगा पड़ गया। कई दिनों से अपनी डयूटी से गैर हाजिर रहने वाले दो पुलिसकर्मियों की जब गिरफ्तारी नहीं हुई तो शिकायतकर्ता ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।
हालांकि आरोपियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका भी दाखिल की। लेकिन अदालत ने कोई राहत नहीं दी। लेकिन आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने इस बार करनाल के एसपी को ही 25 अक्टूबर को जब पेश होने को कहा,
तब अचानक करनाल पुलिस हरकत में आई। अब सदर थाना पुलिस ने दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को चार दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

दोनों पुलिस कर्मियों की गिरफ्तार के बाद अब रोचक पहलू यह देखने वाला होगा कि क्या करनाल के एसपी गंगाराम पुनिया हाईकोर्ट में पेश होंगे या नहीं।
इस पर अभी सवालिया निशान लगा है क्योंकि करनाल पुलिस ने दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया हे। मगर इस मामले में अभी भी तीन दर्जन अज्ञात लोग नामजद हैं। जिनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई।
मामला बसंत विहार के रहने वाले सत्यवान से जुड़ा है। यह मामला बीबी 7 अगस्त को दर्ज हुआ था। सत्यवान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 22 जून को जब वह अपने कार्यालय में था।
तब पुलिस विभाग में कार्यरत रोहित और राजीव करीब 3 दर्जन लोगों को लेकर आ गए और उन्होंने उसकी छाती पर बंदूक तान दी। उसे यह भी कहा गया कि उन्हें गोलियों का हिसाब किताब नहीं देना पड़ता। इसलिए वह उसे जान से मार देंगे।
इधर, थाना सदर के एसएचओ ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस कर्मी रोहित व राजीव दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धाराओं के साथ-साथ कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।
आज इन्हें अदालत में पेश किया गया। एसएचओ के मुताबिक अदालत ने दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
Advertisement

Related posts

यासीन मलिक की उम्रक़ैद भारत की कश्मीर समस्या का हल नहीं है

atalhind

मोदी के लिए जन्मदिन का ‘गिफ्ट’, सरकार ने आंकड़ों में हेरफेर की- रिपोर्ट

atalhind

नरेंद्र मोदी जी और मनोहर लाल खट्टर जी आप तो किस्मत के धनी है, जनता बेचारी किसके दरवाजे पर जाए?

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL