AtalHind
कैथलजींदटॉप न्यूज़

नरवाना के पास  मचा हाहाकार , ट्राले व बस के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत, 24 घायल

नरवाना के पास  मचा हाहाकार , ट्राले व बस के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत, 24 घायल

गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को किया अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रैफर
घायलों में बस के चालक-परिचालक भी शामिल

नरवाना, 5 अक्तूबर (राजीव/अटल हिन्द ) :
हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर नरवाना बाईपास के पास मंगलवार सुबह एक ट्रक-ट्राले व हरियाणा रोडवेज की बस के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई जबकि 24 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया गया जहां से बस चालक सहित 11 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज हिसार डिपो की बस नम्बर एचआर 39 ई 7919 हिसार से   चंडीगढ़ जा रही थी और एक ट्रक ट्राला नम्बर आरजे 47 जीए 3392 नरवाना से हिसार की ओर जा रहा था।
हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर नरवाना बाईपास मोड़ पर जब ट्रक ट्राला नरवाना रोड़ से नेशनल हाईवे पर चढ़ने के लिए मुड़ रहा था तो अचानक हिसार की ओर से आ रही उक्त बस के साथ ट्रक-ट्राले की भीषण भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस व ट्रक-ट्राला नेशनल हाईवे को क्रॉस करते हुए दूसरी ओर सड़क किनारे नीचे गड्ढे में उतर गए। दुर्घटना के बाद बस में यात्रियों की चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने बस में घायल हुए लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी धर्मवीर व सदर थाना प्रभारी सत्यपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
सभी घायलों को बस से निकाल कर एम्बुलेंस के द्वारा नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर 2 क्रेनों को बुला कर दुर्घटनाग्रस्त बस व ट्राले को गड्ढे से बाहर निकलवाया। इस दौरान कुछ समय के लिए नेशनल हाईवे पर यातायात भी बाधित हुआ। घटना की सूचना मिलते ही घायलों का हालचाल जानने के लिए एस.एस.पी. जींद वसीम अकरम, ए.एस.पी. नरवाना कुलदीप सिंह भी नागरिक अस्पताल पहुंचे और घायलों से बातचीत की। दुर्घटना में बस के चालक व परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों में दर्शना देवी बनभौरी, मीना रानी सिंगरोली, पुष्पा रानी सिंगरौली, जगरूप कैथल, विकास कुमार हिसार, 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मामो देवी कैथल, बलजीत सिंह राखीगढ़ी हिसार, ई.एस.आई. नेकीराम बुढ़ाखेड़ा, सोनू जुलहेड़ा, मीना सौगल कैथल, 14 वर्षीय लड़की कशिश कैथल, रामकिशन हिसार, सोमलाल जम्मू, महिला राज हिसार, सुरजीत नरवाना, प्रवीण कैथल, महेंद्र सिरसा, राजेंद्र बालक, शिवराज, मुकेश सुदकैन, महिला सूजी, प्रवीण सिवानी तथा बस चालक राजेंद्र के नाम शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल 12 लोगों मीना, लड़की कशिश, रामकिशन, सोमलाल, महिला राज, मामो देवी, सुरजीत, प्रवीण, महेंद्र, शिवराज, मुकेश सुदकैन तथा बस चालक राजेंद्र को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। इस दुर्घटना में हिसार निवासी सूबे सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी राज की शिकायत पर ट्रक-ट्राले के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।
Advertisement

Related posts

कैथल के हरविंदर सिंह ने टोक्यो पैरा ओलंपिक में   विश्व में किया प्रदेश का नाम रोशन: एसडीएम

admin

खोलना चाहते हो हर-हित स्टोर देरी क्यों करो  आवेदन, 50 से अधिक कंपनियों की खाद्य सामग्री होगी उपलब्ध

admin

कैथल एसपी को गृह मंत्री अनिल विज ने लगाई फटकार

atalhind

Leave a Comment

URL