AtalHind
टॉप न्यूज़महेंद्रगढ़

पानी पिलाकर लाठी-डंडे बरसाते रहे बदमाश,युवक की हत्या का वीडियो वायरल

पानी पिलाकर लाठी-डंडे बरसाते रहे बदमाश,युवक की हत्या का वीडियो वायरल,
महेन्द्रगढ़(atal hind )
महेन्द्रगढ़ जिले के मालड़ा गांव में नहर के पास होटल पर नौ अक्टूबर को बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं युवक की मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपित विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया है।
कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अन्य हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से लाठी-डंडे, मोबाइल फोन व अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाएगी।
थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि हत्या में शामिल नांगल हरनाथ गांव के एक युवक विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर बवाना गांव के एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार दिया था।
सोशल मीडिया पर युवक की लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए कुछ युवकों को वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक गौरव पर बेरहमी से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में पिटाई के दौरान एक व्यक्ति युवक को बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है,
लेकिन मारपीट करने वाले युवक उस व्यक्ति को साइड में कर देते है इसके बाद फिर से युवक उक्त युवा लाठी-डंडे व हाथों से मारते हुए नजर आ रहे है।वहीं वायरल वीडियो में युवक को पानी भी पिलाते दिख रहे हैं।
एसपी चंद्रमोहन ने उप पुलिस अधीक्षक राजीव के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया और आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। एसएचओ संतोष कुमार, स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ व साइबर सेल की संयुक्त टीम ने नांगल हरनाथ के पास से फुकरा को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि पुराने विवाद के चलते आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।
Advertisement

Related posts

नरवाना के पास बड़ा हादसा 4 युवकों की मौत, 2 घायल

atalhind

Bella State-‘हम कहां जाएं, क्या हम भारत के वासी नहीं हैं”

editor

तरावड़ी बैंक में लगी भंयकर आग, फर्नीचर, ए.सी. समेत काफी सामान जलकर राख

atalhind

Leave a Comment

URL