AtalHind
अम्बालाक्राइमटॉप न्यूज़हरियाणा

पांच लोगों की हत्या कर युवक ने दी जान, अंबाला के बलाना गाँव में हुई खौफनाक वारदात

पांच लोगों की हत्या कर युवक ने दी जान, अंबाला के बलाना गाँव में हुई खौफनाक वारदात


अम्बाला(atal hind /पूर्ण सिंह ) शहर के समीपवर्ती गांव बलाना में आज सुबह एक परिवार के 6 सदस्यों की मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्र मे हड़कंप मच गया ।
परिजनों ने बताया कि बलाना निवासी सुखविंदर सिंह की  छोटी बेटी आशु का आज जन्मदिन भी। जिसके लिए भांजे ने सुखविंद्र को फोन किया था। लेकिन सुखविंद्र ने फोन नहीं उठाया जिसके बाद उसकी बहन ने पडोसी को फ़ोन किया। जब पड़ोसी ने  घर पर जाकर दरवाजा खड़काया तो कोई नहीं बोला। फिर सुखविंदर सिंह के चाचा को जाकर बताया तो फिर घर के अंदर जाकर दरवाजा खोला तो देखा दोनों पति पत्नी बेड पर पड़े थे। दूसरे  कमरे में उनके बच्चे मृत पड़े थे। तथा सुखविंद्र के माता पिता भी मृत पड़े हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस तुरंत मौके पर पहुँच जांच में जुट गई।अंबाला पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और उसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
अंबाला शहर से सटे गांव बलाना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है। शुक्रवार तड़के जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है।
सुखविंदर सिंह यमुनानगर की दो पहिया कंपनी में काम करता था। जानकारी के अनुसार, परिवार जब घर से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने जानने की कोशिश की। इसके बाद जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध देखकर घबरा गए। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया।
सीन ऑफ क्राइम, फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गई है। बताया जाता है कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और उसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने कहा कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है। हमें मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जांच जारी है।
गांव के नंबरदार थे घर के मुखिया
पड़ोसी गुलाब सिंह ने बताया कि मृतक सुखविंदर सिंह के पिता गांव के नंबरदार थे। सुखविंदर के दो बहनें नीतू और नीलम हैं। दोनों शादीशुदा हैं। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बहन का फोन पड़ोसी के पास आया कि घर में कोई फोन नहीं उठा रहा है। पड़ोसी ने चाचा को बुलाया और घर खोलकर देखा तो पहले ही कमरे में नंबरदार व उनकी पत्नी मृत पड़ी थी। दूसरे कमरे में सुखविंदर ने कुंडी पर फंदा लगा रखा था और उसकी पत्नी और बच्चे बेड पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

Advertisement

Related posts

हरियाणा के जींद के छातर गांव में बड़ी घटना 150 दलित परिवारों का बहिष्कार ,ना आ -जा सकते ,ना खाने को मिल रहा राशन

atalhind

असंध के गांव थरी के  बलिंद्र की दर्दनाक मौत ,महिला स्वेता उर्फ स्वीटी (29) गंभीर रूप से घायल

atalhind

मनोहर लाल खट्टर साहब ये हरयाणा है और आपको झटका देने वाली ये (जनता )महापंचायत भी हरयाणा की है

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL